×

ये किस शख्स संग Disha Patani ने किया ऐसा जोरदार डांस, बार-बार देख रहें लोग

Disha Patani Dance Video: बोल्डनेस और हॉटनेस के मल्लिका दिशा पाटनी अक्सर ही अपनी हॉट और गॉर्जियस पोस्ट के चलते लाइमलाइट में बनीं रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Jan 2024 3:47 AM GMT
Disha Patani
X

Disha Patani  (Photo- Social Media)

Disha Patani Dance Video: बोल्डनेस और हॉटनेस के मल्लिका दिशा पाटनी अक्सर ही अपनी हॉट और गॉर्जियस पोस्ट के चलते लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। दिशा पाटनी की एक खास बात यह है कि एक्ट्रेस अपने काम से ज्यादा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं और अब एकबार फिर उनका एक लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट लोगों की नजरों में आ चुका है, हालांकि इसबार का उनका पोस्ट कोई हॉट तस्वीर नहीं है, बल्कि एक धमाकेदार डांस वीडियो है, जिसे फैंस बार-बार देख रहें हैं।

दिशा पाटनी का जोरदार डांस वीडियो हुआ वायरल

अभिनेत्री दिशा पाटनी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, यदि आप उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर देखेंगे तो उन्हें 60 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं। जी हां! इसी संख्या से दिशा पाटनी के लिए उनके फैंस की दीवानगी समझ में आ रही है। दिशा आए दिन ही इंस्टाग्राम पर नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं और कभी-कभी तो उनके पोस्ट इतने बोल्ड होते हैं कि फैंस की दिलों की धड़कने बढ़ जाती हैं। फिलहाल हम उनके लेटेस्ट पोस्ट की बात कर तो वह एक डांस वीडियो है, जिसमें वह एक शख्स संग बड़ा ही जोरदार ठुमके लगा रहीं हैं।


दिशा पाटनी के साथ वह शख्स ताल से ताल मिलाता नजर आ रहा है। दिशा पाटनी की कमाल की एनर्जी देखते बन रही है, उन्होंने अपने खतरनाक डांस मूव्स से डांस फ्लोर पर आग लगा दी है। दिशा पाटनी का ऐसा धमाकेदार डांस देख फैंस खूब सीटियां बजा रहें हैं, कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी की बौछार ही रही है।

दिशा के डांस वीडियो पर आए मिलियंस व्यूज

दिशा पाटनी का यह डांस वीडियो पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा रहा हैं, वह अपने डांस पार्टनर संग बेहद ही शानदार डांस कर रहीं हैं। अबतक इस वीडियो को 2 मिलियन से अधिक लोग चुके हैं। वीडियो इतना जबरदस्त है कि लाइक्स और कमेंट भी खूब आ रहें हैं। कोई उन्हें बेस्ट डांसर कह रहा है तो किसी ने सुपर्ब जैसा कमेंट किया है, वहीं ज्यादातर लोग फायर इमोजी भेज रहें हैं।

दिशा पाटनी वर्कफ्रंट

दिशा पाटनी आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म "योद्धा" में नजर आएंगी, जिसमें उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। इसके अलावा वह फिल्म "वेलकम टू द जंगल" का भी हिस्सा हैं, जो की एक मल्टीस्टारर फिल्म है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story