×

Disha Patani Video: हनीमून ड्रेस में दिशा ने बढ़ाई गर्मी, मिलियंस पहुंचे व्यूज

Disha Patani Hot Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने काफी कम वक़्त में काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। देखिये दिशा का बेहद हॉट लुक उनके इस वीडियो में।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Jun 2022 7:52 AM GMT
X

Disha Patani Hot Video (Image Credit-Social Media)

Disha Patani Hot Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) ने काफी कम वक़्त में काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। फिल्म में भले ही उनका किरदार कम समय का हो या कोई आइटम नंबर ही क्यों न हो उन्होंने सबके मन में अपनी पहचान बना ली है। दिशा अपने ग्लैमरस लुक के लिए जानी जातीं हैं। ऐसा ही उनका एक वीडियो सामने आने के बाद से हर जगह उन्ही की चर्चा हो रही है।

दिशा पाटनी न शरीफ परदे पर अपने ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आतीं हैं बल्कि अपनी निजी ज़िन्दगी में भी उन्हें ज़्यादातर बोल्ड लुक के साथ ही स्पॉट किया गया है। साथ ही साथ दिशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं। वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल करती रहतीं हैं। फिलहाल दिशा का एक वीडियो इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है जिसमे दिशा का ये हॉट लुक आपके भी पसीने छुड़ा देगा।

दिशा पाटनी का ये सिजलिंग अवतार बी टाउन में धमाल मचा रहा है। दिशा का ऐसा ही हॉट और बोल्ड लुक उनके इस वीडियो में देखने को मिल रहा है जिसमे दिशा बेहद खूबसूरत और बोल्ड दिख रहीं हैं। इसमें दिशा अलग अलग पोज़ देती नज़र आ रही है। उनका ये लुक देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ किये बिना खुद को रोक नहीं पार रहे हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस भर भर कर प्यार लुटाते नज़र आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा है,"उफ्फ... ये अदाएं।" वहीँ दूसरे ने लिखा है,'बॉलीवुड बिकिनी गर्ल।' वहीँ ज़्यादातर यूजर हार्ट और फायर इमोजीस बनाते नज़र आ रहे हैं। वहीँ दूसरी तरफ कई यूजर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, यही कारण है कि लोग साउथ मूवीज देखने लगे हैं।

दिशा पाटनी काफी फिटनेस फ्रीक हैं वो अकसर अपने जिम के वीडियोस सोशल मीडिया पर डालतीं रहतीं हैं। इसके अलावा दिशा और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी दिशा अक्सर सुर्ख़ियों में रहतीं हैं। दोनों कई बार साथ स्पॉट भी किये जा चुके हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story