×

Disha Patani Bold Photo: ट्रांसपरेंट शिमरी ड्रेस में दिशा पाटनी का बोल्ड अवतार, देखें ऐक्ट्रेस का हॉट फोटोज

Disha Patani Bold Photos: एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में डीपनेक ट्रांसपैरेंट शिमरी गाउन पहना है, जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 22 Jan 2023 3:58 AM GMT
Disha Patani Bold photo
X

Disha Patani (Image: social Media)

Disha Patani Bold Photos: बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपने लुक्स से फैंस को घायल करती रहती हैं। दिशा ने एक बार और अपने फैंस पर अपनी खूबसूरती का जादू चलाया है। दिशा के लेटेस्ट फोटोशूट (Disha Latest Photoshoot) में उनके अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है। एक्टर्स अपने लेटेस्ट पोस्ट में काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल लग रही हैं। बता दें कि दिशा का यह लेटेस्ट फोटो तेजी से अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डीपनेक ट्रांसपैरेंट शिमरी गाउन में लगी हॉट

दिशा पाटनी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में डीपनेक ट्रांसपैरेंट शिमरी गाउन पहना है, जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। दिशा की ये फोटोज देख उनके फैंस के होश उड़ गए हैं। एक्ट्रेस का यह अंदाज और अदाएं सभी को खूब पसंद आ रही हैं।

जिसके कारण उनकी इन फोटोज पर फैंस जमकर कमैंट्स कर रहे हैं। इतना ही नहीं दिशा का लाइट मेकअप उनके पूरे लुक को कॉम्पलिमेंट कर रहा है और यही वजह है कि उनकी फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं।

फैंस से मिल रहा ऐसा रिएक्शन

दरअसल दिशा की तारीफ करने से सोशल मीडिया यूजर्स कभी पीछे नहीं हटते हैं। एक फैन ने इन फोटो पर कमेंट करते हुए कैमरामैन बनने की इच्छा ही जाहिर कर दी तो वहीं एक दूसरे फैन ने दिशा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा ब्यूटीफुल। वहीं एक और फैन ने पोस्ट किया और लिखा अब क्या ही कहें कल एग्जाम है और मैं आपकी फोटो देख रहा हूं। दरअसल कुछ दिन पहले दिशा ने बेड पर लेटकर ऐसी तस्वीर शेयर की थी जिसे देख फैंस के होश उड़े थे। बता दें टाइगर प्रिंट बिकिनी पहनकर दिशा बेड पर लेटीं और पैंट की जिप खोलकर कातिलाना पोज दिए। दिशा फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड लुक के लिए रीयल लाइफ में जानी जाती हैं। अगर दिशा पाटनी के करियर की बात करें तो वह कुछ फिल्में ही करती हैं और उनका करियर तेज रफ्तार से नहीं चल रहा है। बावजूद इसके सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर दिशा को 56 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जो उन्हें सोशल मीडिया स्टार बनाता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story