×

Disha Patani: दिशा पटानी के नए बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक ने डेटिंग की खबरों पर कही ये बात

Disha Patani: एक्ट्रेस दिशा पटानी काफी दिनों से चर्चा है कि वो कथित बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक को डेट कर रहीं हैं लेकिन इन रूमर्स के चलते अब एलेक्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Dec 2022 7:13 AM GMT
Disha Patani
X

Disha Patani (Image Credit-Social Media)

Disha Patani: दिशा पटानी अभी तक एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रहीं थीं। वहीँ काफी दिनों से चर्चा है कि वो कथित बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक को डेट कर रहीं हैं लेकिन इन रूमर्स के चलते अब एलेक्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा के ब्रेकअप की खबरों पर भी कमेंट किया।

एक्ट्रेस दिशा पटानी पिछले कुछ समय से टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। जबकि उन्होंने इसके बारे में चुप्पी साध रखी है, लेकिन उन्हें अपने कथित बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ हाल ही में स्पॉट किया गया जिसने दोनों के रिलेशनशिप की अफवाह को और हवा दे दी है। वहीँ एक रीसेंट इंटरव्यू में, अलेक्जेंडर ने अपने रिश्ते की अटकलों के बारे में खुलकर बात की और कहा कि केवल वो और दिशा ही सच्चाई जानते हैं।

एलेक्जेंडर जो फिलहाल सर्बिया से है, ने खुलासा किया कि वो दिशा के करीबी दोस्त है और यहां तक ​​कि 2015 में उनके और अन्य लोगों के साथ उन्होंने फ्लैट भी शेयर किया। दोनों मुंबई में अपने शुरुआती दिनों के दौरान एक ही एजेंसी के तहत काम करते हुए मिले और जिम के दौरान एक दूसरे के संपर्क में आये।

उन्होंने मीडिया से कहा, "दिशा मेरे लिए परिवार की तरह हैं। इस प्रतिस्पर्धी वर्ल्ड में, जब भी हम लो महसूस करते हैं, हम एक-दूसरे के लिए खड़े होते हैं।" उन्होंने डेटिंग अफवाहों के बारे में बात करते हुए कहा,"मैं देख रहा हूं कि ये अनुमान लगाने का खेल कुछ हफ्तों से कैसे चल रहा है। बात ये है कि हम सच्चाई जानते हैं। मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को ये अनुमान लगाने की ज़रूरत क्यों हो रही है कि क्या हो रहा है? वो दूसरे लोगों को शांति से अपना जीवन जीने क्यों नहीं दे सकते? हम इन कहानियों पर हंसते हैं, जोड़ा।

टाइगर के साथ भी करीबी संबंध शेयर करने वाले अलेक्जेंडर ने टाइगर और दिशा के ब्रेकअप की अफवाह के बारे में भी कमेंट किया। उन्होंने कहा, "मैं किसी और के बारे में टिप्पणी करने वाला कोई नहीं हूं। खैर, मैं उन दोनों के करीब हूं और हां, हम साथ में घूमते हैं।' उन्होंने ये भी कहा कि डेटिंग की अफवाहों ने उन्हें और दिशा को बिलकुल भी प्रभावित नहीं किया है।

इससे पहले टाइगर ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 में अपनी उपस्थिति के दौरान अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि अटकलों के विपरीत, वो फिलहाल सिंगल हैं। टाइगर ने कहा, 'मैं सिंगल हूं। मुझे कम से कम ऐसा लगता है और मैं फिलहाल चारों ओर देख रहा हूं।

गौरतलब है कि दिशा और टाइगर श्रॉफ ने अहमद खान द्वारा निर्देशित बाघी 2 (2018) में एक दूसरे के साथ काम किया था। बाद में दिशा टाइगर की बाघी 3 (2020) के एक गाने में भी नज़र आईं थीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story