×

Tiger Shroff Birthday: दिशा पाटनी ने एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर के नाम शेयर किया बर्थडे पोस्ट

Tiger Shroff and Disha Patani: टाइगर श्रॉफ के खास दिन पर एक्स गर्लफ्रैंड दिशा ने उन्हें बेहद स्पेशल तरीके विश किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर टाइगर की एक अनसीन फोटो शेयर की, जिसमें वे ब्लैक कलर की जैकेट पहने दिख रहे हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 2 March 2023 11:08 AM GMT
Disha Patani
X

Disha Patani (Photo- Social Media)

Tiger Shroff and Disha Patani: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ आज अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहें हैं। बता दें कि टाइगर इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुके हैं, खासतौर पर लोग उनके डांस मूव्स और एक्शन को काफी पसंद करते हैं।

आज एक्शन स्टार का बर्थडे है और ऐसे में फैंस, फॉलोअर्स और इंस्टाग्राम यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश कर रहें हैं। अभिनेता को स्पेशल महसूस कराने के लिए फैंस एडिट्स, फोटो कोलाज और विडियोज बना रहें हैं और कैप्शन के जरिए अपने प्यार का इजहार भी कर रहें हैं। ना सिर्फ फैंस बल्कि इंडस्ट्री के दोस्त भी टाइगर को बर्थडे विश कर रहें हैं।

दिशा ने टाइगर के लिए शेयर किया पोस्ट

टाइगर श्रॉफ के खास दिन पर एक्स गर्लफ्रैंड दिशा ने भी उन्हें बेहद स्पेशल तरीके विश किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर टाइगर की एक अनसीन फोटो शेयर की, जिसमें वे ब्लैक कलर की जैकेट पहने दिख रहे हैं, साथ ही उन्होंने सिर पर टाइगर वाली प्रिंटेड कैप भी लगाई हुई है और उनकी आंखे बंद है।

टाइगर की इस क्यूट सी फोटो को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, "हमेशा ही सबसे सुंदर और इंस्पिरेशनल बने रहना, हैप्पी बर्थडे टिग्गी।" इसके साथ उन्होंने पिंक कलर का दिल वाला इमोजी भी बनाया है।


दिशा का ये पोस्ट चर्चा में आ गया है और इस जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस राहत की सांस ले रहें हैं कि दोनों का रिश्ता भले ही टूट गया हो, लेकिन इनकी दोस्ती अभी भी कायम है।

हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते थे दोनों

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की डेटिंग की खबरों से तो आप सब वाकिफ ही होंगे। जहां एक तरफ दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें आती थीं, वहीं हमेशा ही दोनों ने रिलेशनशिप को महज एक अफवाह बताया और कहा कि हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

हालांकि इन सबके बीच कुछ दिनों पहले ही खबर आई कि टाइगर और दिशा का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की।

इन फिल्मों में साथ कर चुके हैं काम

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एकसाथ स्क्रीन भी शेयर कर चुके हैं। पहली बार दोनों एकसाथ फिल्म "बागी 2" में नजर आए थे, फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया, इसके बाद दोनों ने "बागी 3" में भी एकसाथ स्क्रीन शेयर किया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story