डेटिंग की अफवाह के बीच Disha Patani ने शेयर की Prabhas की फोटो, लिख दी दिल की बात

Prabhas-Disha Patani: प्रभास संग डेटिंग की अफवाह के बीच दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अभिनेता की एक तस्वीर शेयर कर अपने दिल की बात लिख दी है|

Shivani Tiwari
Published on: 3 July 2024 3:06 PM GMT
Disha Patani
X

Disha Patani and Prabhas (Photo- Social Media)

Prabhas-Disha Patani: बॉलीवुड की गलियारों में इन दिनों साउथ सुपरस्टार प्रभास और दिशा पाटनी की डेटिंग की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ है। कहा जा रहा है कि दिशा और प्रभास एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। प्रभास संग डेटिंग की अफवाह के बीच दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अभिनेता की एक तस्वीर शेयर कर अपने दिल की बात लिख दी है, जी हां! आइए फिर आपको भी दिशा पाटनी के उस पोस्ट की एक झलक दिखाते हैं।

दिशा पाटनी ने शेयर की प्रभास की फोटो (Disha Patani Shares Prabhas Photo)

दिशा पाटनी और प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म "कल्कि 2898 एडी" की वजह से सुर्खियों में हैं, साथ ही इनके रिलेशनशिप की भी चर्चा होने लग गई है, इसी बीच दिशा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में प्रभास की एक तस्वीर शेयर की है, साथ ही एक लंबा चौड़ा मैसेज भी लिखा है, लेकिन हम अपने रीडर्स को बता दें कि दिशा पाटनी ने ये मैसेज दिल से तो लिखा है, लेकिन सिर्फ प्रभास के लिए ही नहीं, बल्कि "कल्कि 2898 एडी" की पूरी टीम के लिए लिखा है।


दिशा पाटनी द्वारा शेयर लिए गए पोस्ट के बारे में आपको डिटेल में बताएं तो दरअसल अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में प्रभास की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह डायरेक्टर नाग अश्विन के साथ फ्लाइट में बैठे नजर आ रहें हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिशा कैप्शन में लिखती हैं, "इतनी खूबसूरत तरह से इतनी शानदार फिल्म बनाने के लिए नाग अश्विन आपका शुक्रिया। आप सच में एक जीनियस हो। Anime कैरेक्टर के बारे में बात करना आपके साथ सेट पर होने का मेरा मेन हाइलाइट था।"

दिशा ने प्रभास के लिए कही ये बात (Disha Patani Social Media post)

इसके बाद दिशा ने अपने पोस्ट में प्रभास का भी शुक्रिया अदा किया है। दिशा ने प्रभास के लिए लिखा, "थैंक्यू भैरव! सबसे प्यारे को स्टार होने के लिए और सबका इतना ध्यान रखने के लिए।" इसके साथ ही दिशा ने अपने इस नोट में फिल्म की पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया है।


इस वजह से प्रभास और दिशा की डेटिंग की उड़ी अफवाहें (South Superstar Prabhas Girlfriend)

वहीं यदि आपको बताएं कि किस वजह से प्रभास और दिशा पाटनी की डेटिंग की अफवाहें उड़ी, तो दरअसल दिशा का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया था, जिसमें उनके हाथ में बने एक टैटू ने लोगों का खूब ध्यान खींच था। दिशा के हाथ में बने टैटू में अंग्रेजी का अल्फाबेट P और D लिखा हुआ था, दिशा के हाथ में बनें इस टैटू को देख ही हल्ला मच गई है कि प्रभास और दिशा एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। यूजर्स दिशा पाटनी के टैटू P और D का मतलब प्रभास और दिशा बता रहें थे। हालांक दिशा ने इन अफवाहों पर अपना रिएक्शन भी दिया था, लेकिन उन्होंने साफ तौर पर ये नहीं बताया कि ये सच है या फिर सिर्फ अफवाहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story