×

Disha Patani Instagram Video: दिशा पटानी ने शेयर की मिरर सेल्फी लेते अपनी ऐसी VIDEO, दिखा रहीं कमाल की फिगर

Disha Patani Video: दिशा पटानी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें मिरर सेल्फी लेते हुए उन्होंने एक वीडियो बनाया है ।

Monika
Written By Monika
Published on: 10 Dec 2021 9:53 AM GMT
Disha Patani photo
X

दिशा पटानी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Disha Patani Video: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फिटनेस और ग्लैमरस लुक्स के चलते चर्चा में रहती हैं । दिशा बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं । हर बार दिशा अपनी तस्वीरों से फैन्स का दिल जीत लेती हैं । साथ ही समय समय पर अपने वर्क आउट की कुछ वीडियोज भी सबके साथ शेयर करती रहती हैं । हाल ही में अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें मिरर सेल्फी (mirror selfie video) लेते हुए उन्होंने एक वीडियो बनाया है । इस वीडियो में उनका कमाल का फिगर देखा जा सकता है ।

दिशा ने आज एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने घर में मिरर सेल्फी लेते हुए वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर किया । इस वीडियो में दिशा पिंक शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा में नज़र आ रही हैं। वो अपनी एब्स और टांगों (Disha Patani abs and lega workout) को देखती नज़र आ रही हैं । खुद को शेप में और फिट रखने के लिए अभिनेत्री घंटों जिम में पसीना बहाती हैं खाने पिने का ख़ास ध्यान रखती हैं। इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम (disha patani instagram ) पर शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन में पांडा वाली इमोजी शेयर की ।

रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने किया ऐसा कमेन्ट (Disha Patani rumoured boyfriend tiger shroff)

वीडियो पर दिशा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी कमेन्ट करते हुए फायर इमोजी से रियेक्ट किया है । वही ऐसे फिगर देखकर तो टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ के भी पसीने छूट गए हैं । फैन्स लगातार अपने रिएक्शन देते दिख रहे हैं । उन्हें दिशा की ये वीडियो काफी पसंद आ रही है । जो अब देखते ही देखते वायरल होती जा रही है । कुछ ही देर में वीडियो को 4 लाख लोगों ने लाइक किया है।

दिशा की अप्कमिंग मूवीज (Disha Patani upcoming movies)

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा ने फिल्म एम एस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड फिल्मों में काम शुरू किया । जिसके बाद कुंग फू योगा, बागी 2, भारत, राधे और मलंग में देखा गया दिशा की अप्कोमिंग फिल्मों की लिस्ट में फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' है ।

दिशा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं । अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं । काम से फुर्सत मिलते ही अभिनेत्री मालदीव वेकेशन के लिए निकल जाती हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story