×

वैधानिक चेतावनी ! दिशा की ये तस्वीरें सार्वजनिक स्थल पर न देखें, जेल जाओगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं। 'भारत' में वो एक्टर सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म 5 जून को रिलीज होगी। दिशा इस समय 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन इसके बीच में भी वो सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए फोटो लोड करना नहीं भूलती। 

Rishi
Published on: 7 May 2019 10:27 AM GMT
वैधानिक चेतावनी ! दिशा की ये तस्वीरें सार्वजनिक स्थल पर न देखें, जेल जाओगे
X

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं। 'भारत' में वो एक्टर सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म 5 जून को रिलीज होगी। दिशा इस समय 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन इसके बीच में भी वो सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए फोटो लोड करना नहीं भूलती।

लगे हाथ ये भी देखें : मिरांडा की तस्वीरें देखने से पहले लें, एक गिलास गुनगुना पानी और पैरासिटामोल

देखें दिशा की हॉट एंड सेक्सी लुक्स की तस्वीरें..

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story