×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Divya Agarwal Wedding: जल्द शादी के बंधन में बंधेंगी दिव्या अग्रवाल, वेडिंग डेट आई सामने

Divya Agarwal Wedding: कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन दिव्या अग्रवाल के घर बहुत ही जल्द शहनाइयां बजने वाली हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Dec 2023 2:00 PM GMT
Divya Agarwal Wedding
X

Divya Agarwal Wedding (Photo- Social Media)

Divya Agarwal Wedding: कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन दिव्या अग्रवाल के घर बहुत ही जल्द शहनाइयां बजने वाली हैं। जी हां! मतलब की अभिनेत्री अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व मेहता संग बहुत जल्द अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि दिव्या अग्रवाल मनोरंजन दुनिया की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अक्सर ही विवादों से घिरी रहती हैं या अपने बयानों की वजह से ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन इस बार वह ट्रोलिंग की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में हैं।

अपूर्व मेहता संग जल्द सात फेरे लेंगी दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी ज्यादा ट्रोल होती रहती हैं, यूजर्स उन्हें गोल्ड डिगर समेत ना जाने कौन-कौन सा टैग दे चुके हैं। दिव्या अग्रवाल अपने ही फैंस की नजरों में तब गिरी, जब उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद को धोखा दिया था। दिव्या अग्रवाल ने खुद ही इस बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड वरुण को चीट किया था। फिलहाल अब दिव्या बिजनेसमैन अपूर्व मेहता को डेट कर रहीं हैं और अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक दोनों बहुत जल्द सात फेरे लेने जा रहें हैं।


खबरों की मानें तो दिव्या अग्रवाल अपने बॉयफ्रेंड संग अगले साल फरवरी महीने में सात फेरे लेंगी। आज उन्होंने अपूर्व संग अपनी शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है। दिव्या अग्रवाल के ऑफिशियल सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जो कि उनके और अपूर्व के वेडिंग इन्विटेशन से जुड़ा हुआ है।

फैंस दे रहें बधाईयां

दिव्या अग्रवाल अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व के साथ कब शादी शादी के बंधन में बंधेंगी, इसकी डेट तो सामने नहीं आई है, लेकिन फरवरी महीने में वह अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेंगी। दिव्या द्वारा शेयर की गई यह गुड न्यूज सुन फैंस खुशी से झूम उठे हैं और कपल को बधाईयां दे रहे हैं।

ऐसी शादी करना चाहती हैं दिव्या अग्रवाल

अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह किस तरह से शादी करना चाहती हैं। अपनी ड्रीमी वेडिंग के बारे में जिक्र करते हुए दिव्या ने कहा, "मुझे ऐसी शादी चाहिए, जो बहुत ही सादी हो, जिसे मैं खुद एंजॉय कर पाऊं, ना की टेंशन में रहूं कि चाचा को रूम मिला है या नहीं? मौसी ठीक हैं। मैं अपने शादी के हर एक पल को अपने और अपने हसबैंड के लिए जीना चाहती हूं। मुझे लगता है हम दोनों के लिए बहुत ही स्पेशल होना चाहिए। इस शादी में ऐसे बहुत से स्टीरियोटाइप है जो मैं ब्रेक करने वाली हूं।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story