×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bigg Boss 17: बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल अपने बॉयफ्रेंड संग ले रहीं बिग बॉस के घर में एंट्री, कर दिया कन्फर्म

Divya Agrawal In Bigg Boss 17: इन दिनों हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस की जमकर चर्चा हो रही है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 1 Oct 2023 7:44 AM GMT
Bigg Boss 17: बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल अपने बॉयफ्रेंड संग ले रहीं बिग बॉस के घर में एंट्री, कर दिया कन्फर्म
X

Divya Agrawal In Bigg Boss 17: इन दिनों हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस की जमकर चर्चा हो रही है। चारों ओर बस सलमान खान के आने वाले शो "बिग बॉस" के अगले सीजन को लेकर ही क्रेज देखने को मिल रहा है। जब से "बिग बॉस 17" के प्रसारित होने की डेट का खुलासा किया गया है, तभी से दर्शकों ने उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दिया है, बेसब्री से दर्शक 15 अक्टूबर का इंतजार कर रहें हैं। वहीं आए दिन शो को लेकर कुछ ना कुछ नया अपडेट सामने आ रहा है और अब खबर आई है कि बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल भी "बिग बॉस" के 17वें सीजन का हिस्सा बन सकती हैं।

दिव्या अग्रवाल ने खुद कर दिया खुलासा

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की विनर रह चुकीं दिव्या अग्रवाल अक्सर ही हेडलाइंस में बनीं रहती हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से तो कभी अपने काम के चलते। दिव्या अग्रवाल मनोरंजन की दुनिया की एक ऐसी अदाकारा हैं जो बुरी तरह ट्रोल हो चुकीं हैं, यहां तक की आज भी लोग उन्हें गोल्ड डिगर कहकर बुलाते हैं। कॉन्ट्रोवर्सी से घिरी रहने वाली दिव्या अग्रवाल को चर्चा हो रही है कि अभिनेत्री बिग बॉस 17 में नजर आने वालीं हैं और अब दिव्या ने खुद मीडिया से बातचीत करते हुए इस खबर को कन्फर्म कर दिया है।



क्या कहा दिव्या अग्रवाल ने

इस बार बिग बॉस को लेकर खबरें हैं कि शो में कपल वर्सेज सिंगल होने वाला है, कुछ इस तरह मेकर्स गेम को इंट्रेस्टिंग बनाने के बारे में सोच रहें हैं। ऐसे में खबर आई है कि दिव्या अग्रवाल भी अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व संग बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकती हैं। अब इस पर दिव्या और अपूर्व दोनों ने ही रिएक्ट किया है। दिव्या ने कहा, "यकीनन अगर हम दोनों बिग बॉस में जाते हैं तो यह मैसिव रन होगा, लेकिन मुझे लगता है कि हम बाहर ही अच्छे हैं। एक समय थे मेरा जब मेरा झगड़ा करने का मन था, लेकिन अब मुझे लगता है कि मुझे लाइफ में किसी से झगड़ा नहीं करना। मैं जिंदगी में जो भी है उससे बहुत खुश हूं।" दिव्या अग्रवाल की इस बात से तो यह साफ हो गया कि वे बिग बॉस 17 का हिस्सा नहीं हैं।

दिव्या के घर में है बिग बॉस

दिव्या अग्रवाल ने इस दौरान ही एक बेहद ही दिलचस्प खुलासा भी किया है। एक्ट्रेस ने कहा, "हमारा घर बिग बॉस का ही है। जब भी आप हमारे घर के बाहर जायेंगे, वहां एक सिक्योरिटी कैमरा लगा हुआ है, जिसका नाम हमने बिग बॉस रखा हुआ है।"



अक्सर ट्रोल होती रहती हैं दिव्या

दिव्या अग्रवाल ने जब से अपने एक्स बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप किया है तभी से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं। कुछ भी होता है यूजर्स जमकर उन्हें ट्रोल करते हैं। बताते चलें कि दिव्या अग्रवाल ने वरुण सूद संग ब्रेकअप के कुछ समय बाद ही अपूर्व से सगाई कर ली थी, जिसकी वजह से लोग उन्हें खूब खरी खोटी सुनाते हैं, आज भी मौका मिलते ही यूजर्स दिव्या को छोड़ते नहीं हैं, एक-दो बात सुना ही देते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story