Divya Agarwal के घर है खुशखबरी, जल्द करेंगी ऑफिशियल ऐलान

Divya Agarwal Good News: दिव्या अग्रवाल अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और अब एक बार फिर वे चर्चाओं में आ चुकीं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 7 Aug 2024 10:02 AM GMT (Updated on: 7 Aug 2024 10:03 AM GMT)
Divya Agarwal Good News
X

Divya Agarwal Good News (Photo- Social Media)

Divya Agarwal Good News: अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और अब एक बार फिर वे चर्चाओं में आ चुकीं हैं, जी हां! लेकिन इस बार दिव्या अग्रवाल जिस वजह से सुर्खियों का हिस्सा बना हुईं हैं, उसकी वजह बेहद खास है। दरअसल दिव्या अग्रवाल ने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है, हालांकि वो गुड न्यूज क्या है, इसकी जानकारी उन्होंने नहीं दी है, लेकिन हिंट जरूर दे दिया है। दिव्या अग्रवाल ने यह भी कहा कि वे बहुत जी जल्द इस गुड न्यूज़ का ऑफिशियल ऐलान करेंगी, आइए बताते हैं कि वो गुड न्यूज क्या हो सकती है।

दिव्या अग्रवाल ने सुनाई गुड न्यूज

दिव्या अग्रवाल अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं, अभी हाल ही में वे पति अपूर्व पाडगावंकर संग अपना हनीमून मनाकर लौंटी हैं, वहीं इसी बीच दिव्या अग्रवाल ने हिंट दिया कि उनके पास एक गुड न्यूज है, जिसका खुलासा वे जल्द ही करेंगी। दरअसल दिव्या अग्रवाल और उनके पति अपूर्व के हाल ही में मुंबई में पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया, इसी दौरान ही दिव्या ने गुड न्यूज के बारे में जानकारी दी।


दिव्या अग्रवाल और उनके पति अपूर्व का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते है कि दिव्या अग्रवाल और अपूर्व खुद गुड न्यूज़ के बारे में बात कर रहें हैं। दिव्या अग्रवाल वीडियो में कह रहीं हैं, "15 दिन में आपको एक गुड न्यूज सुनने को मिलेगी। कुछ पर्सनल नहीं है, प्रोफेशनल है।" दिव्या ने यह भी साफ कह दिया है 15 दिनों में जो गुड न्यूज़ आने वाली है, वो पर्सनल नहीं है, यानी कि ये न्यूज उनकी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी होगी।

अब तक कई बार उड़ चुकीं हैं दिव्या अग्रवाल की प्रेग्नेंसी की अफवाहें

दिव्या अग्रवाल ने इसी साल फरवरी महीने में अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व संग शादी रचाई है। शादी के बाद से ही अब तक कई बार दिव्या की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ चुकीं हैं, लेकिन हर बार ये अफवाहें फेक ही साबित हुईं हैं, वहीं अब फिर दिव्या ने क्लियर कर दिया है कि ये उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबर नहीं है, वरना एक बार फिर दिव्या की प्रेग्नेंसी पर चर्चा तेज हो जाती।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story