×

दिव्या खोसला ऐसी ड्रेस पहन कर पहुंच गईं भीड़ के बीच, फिर किसी तरह बचाई अपनी लाज, वीडियो हो रहा वायरल

दिव्या खोसला का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे दिव्या काफी हॉट और बोल्ड नज़र आ रहीं हैं। देखिये उनका ये वीडियो

Shweta Srivastava
Published on: 24 May 2022 10:35 AM GMT
Divya Khosla
X

Divya Khosla Video (Image Credit-Social Media)

Divya Khosla Video: दिव्या खोसला (Divya Khosla) आजकल अपने नए म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। उनका एक वीडियो भी अभी कुछ दिन पहले रिलीज़ हुआ है जिसका टाइटल है 'डिजाइनर।'फिलहाल दिव्या का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे दिव्या काफी हॉट और बोल्ड नज़र आ रहीं हैं।

वीडियो में दिव्या खोसला ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी है जो काफी डीप नेक है साथ ही बैकलेस भी है। दिव्या इस वीडियो में सेल्फी ले रहीं हैं और बार बार अपने हाँथ को सामने रख रहीं है। दरअसल उनकी ड्रेस इतनी ज़्यादा डीप है कि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो सकतीं थीं इस वजह से ऐसी किसी भी मुसीबत से बचने के लिए दिव्या अपने हाँथ हो सामने रखती नज़र आई। वो इस ड्रेस में काफी असहज भी महसूस कर रहीं थीं।

दिव्या की ये ड्रेस काफी ज़्यादा रिवीलिंग थी जिसकी वजह से उन्हें काफी दिक्कत हो रही थी। वो अपने म्यूजिक वीडियो 'डिजाइनर' को प्रमोट करने पहुंचीं थीं जहाँ उन्हें भीड़ ने घेर लिया फिलहाल बोडीगार्ड्स ने भीड़ को उन तक आने नहीं दिया लेकिन दिव्या ने अपने चाहने वालों का दिल नहीं तोडा और उनके फ़ोन से सेल्फी खींचने लगीं लेकिन इस बीच उनकी ड्रेस ने काफी दिक्कत पैदा कर दी जिसकी वजह से दिव्या को अपने हाँथ को सामने रख कर सेल्फी लेनी पड़ी।

दिव्या के इस वीडियो के इंटरनेट पर आते ही ये काफी ज़्यादा वायरल हो रहा है। लोग बार बार इस वीडियो को देख रहे हैं। दिव्या खोसला की ड्रेस काफी ज़्यादा रिवीलिंग है जिसकी वजह से वो ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो सकतीं थीं लेकिन दिव्या ने काफी समझदारी से अपनी इज़्ज़त बचाई और लोगों के बीच शर्मिंदा होने से बच गईं। लेकिन इस वीडियो में उनके इस तरह करने से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कई यूजर उन्हें नसीहत देते नज़र आ रहे हैं। कुछ उन्हें ऐसी ड्रेस न पहनने को बोल रहे जिसमे वो कम्फर्टेबल न हो।

इस वीडियो में दिव्या ने गोल्डन कलर की डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप करा हुआ है अपने बालों को खोल रखा है जिसमे वो काफी अच्छी लग रहीं हैं। वीडियो में दिव्या के आस पास अच्छी खासी भीड़ नज़र आ रही है। इस बीच दिव्या अपनी ड्रेस को संभालती नज़र आई साथ ही नर्वस्नेस उनके चेहरे पर साफ़ नज़र आ रही है।

आपको बता दें दिव्या खोसला का अभी कुछ दिन पहले ही वीडियो सॉन्ग रिलीज़ हुआ है जिसमे वो सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के साथ नज़र आईं हैं। इस गाने में भी दिव्या काफी ग्लैमरस अवतार में हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story