Alia Bhatt ने किया शर्मनाक काम, इस एक्ट्रेस ने खोली पोल

Alia Bhatt Divya-Khosla Kumar Controversy: बॉलीवुड की एक अदाकारा ने ही आलिया भट्ट पर ऐसा इल्जाम लगाया है, जिसे सुन आलिया भट्ट को गुस्सा भी आ सकता है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Oct 2024 11:48 AM GMT
Alia Bhatt Divya-Khosla Kumar Controversy
X

Alia Bhatt Divya-Khosla Kumar Controversy

Alia Bhatt Divya-Khosla Kumar Controversy: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "जिगरा" (Alia Bhatt Film Jigra) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हुई है और दर्शकों से मिला जुला रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। इसी बीच आलिया भट्ट को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, जी हां! बॉलीवुड की एक अदाकारा ने ही आलिया भट्ट पर ऐसा इल्जाम लगाया है, जिसे सुन आलिया भट्ट को गुस्सा भी आ सकता है। आइए बताते हैं कि आखिर कार पूरा मामला क्या है।

आलिया भट्ट का शर्मनाक कांड

आलिया भट्ट की फिल्म "जिगरा" (Alia Bhatt Jigra) 11 अक्टूबर को रिलीज हुई है और फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.55 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं इसी बीच बॉलीवुड अदाकारा दिव्या खोसला कुमार ने आलिया भट्ट की फिल्म कलेक्शन को झूठा और फेक बताया है। जी हां! इतना ही नहीं दिव्या खोसला कुमार ने आलिया भट्ट पर यह भी इल्जाम लगाया है कि उन्होंने अपनी फिल्म का टिकट खुद खरीदा है। दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar News) के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड की गलियारों में एक अलग ही बज बन गया है।


यहां देखें दिव्या खोसला कुमार का पोस्ट

दिव्या खोसला कुमार ने आलिया भट्ट की पोल खोलते हुए अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है। दरअसल उन्होंने खाली थियेटर की एक तस्वीर शेयर की और उसके साथ कैप्शन में लिखा, "मैं जिगरा देखने सिटी मॉल पीवीआर गई थी। थिएटर पूरी तरह खाली था। बल्कि हर जगह सभी थिएटर्स खाली थे। आलिया भट्ट में सच में बहुत जिगरा है...खुद ही टिकट्स खरीदे और फेक कलेक्शन अनाउंस कर दिया...आश्चर्य में हूं कि पेड मीडिया चुप क्यों है। सच कभी झूठ नहीं बोलता। हैप्पी दशहरा।" दिव्या खोसला कुमार द्वारा शेयर किया गया पोस्ट सुर्खियों में आ चुका है, यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। फिलहाल अब सबकी नजरें टिकी हुईं हैं कि आलिया दिव्या के इन आरोपों का जवाब क्या देंगी।


आलिया भट्ट पर लगाया था चोरी का आरोप

जहां दिव्या खोसला कुमार ने आलिया भट्ट पर फेक कलेक्शन का आरोप लगाया, वहीं इससे पहले दिव्या खोसला ने आलिया भट्ट पर कहानी चोरी करने का आरोप भी लगाया था। दिव्या खोसला कुमार ने कहा था कि आलिया भट्ट ने उनकी फिल्म "सवी" की कहानी चोरी कर जिगरा बना दी। वहीं अब दिव्या ने कलेक्शन पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story