×

रमन को छोड़ अब इनकी दुल्हन बनेंगी इशिता, ऐसे शुरू हुईं थी मोहब्बतें

Newstrack
Published on: 19 May 2016 6:15 AM GMT
रमन को छोड़ अब इनकी दुल्हन बनेंगी इशिता, ऐसे शुरू हुईं थी मोहब्बतें
X

मुंबई: दिव्यंका त्रिपाठी यानी ये है मोहब्बतें की इशिता 8 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इसी साल 17 जनवरी को चंडीगढ़ में उनकी सगाई टीवी एक्टर विवेक दाहिया से हुई थी। अब 8 जुलाई को दोनों भोपाल में सात फेरे लेंगे। वहीं, रिसेप्शन पार्टी 10 जुलाई को चंडीगढ़ में ऑर्गनाइज किया जाएगा।

divyanka-vivek

ये भी पढ़ें...न्‍यूड हुए बाजीराव की मस्‍तानी के EX-ब्‍वॉयफ्रेंड, फोटो हुई VIRAL

शादी का शेड्यूल

दिव्यंका और विवेक दोनों ट्रेडिशनल तरीके से शादी करेंगे और इसमें संगीत, मेहंदी और रिसेप्शन, तीनों फंक्शन्स शामिल रहेंगे। शादी की सारी रस्म होमटाउन भोपाल में होगी, जबकि रिसेप्शन चंडीगढ़ में दिया जाएगा। बारात 7 जुलाई को भोपाल पहुंचेगी और इसी दिन संगीत सेरेमनी होगी।

divyanka-tripathi

शादी की रस्में 8 जुलाई को पूरी होंगी। रिसेप्शन 10 जुलाई को विवेक के होम टाउन चंडीगढ़ में रखा जाएगा। इन सारे फंक्शन्स में इनके फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स मौजूद रहेंगे। इसके बाद मुंबई में दोनों के इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए एक स्मॉल गेट टू गेदर पार्टी होगी।

दिव्यंका के घर शुरू हुईं तैयारियां

खबरों की मानें तो दिव्यंका के होमटाउन भोपाल में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। उनकी बड़ी बहन प्रियंका तिवारी और मां नीलम त्रिपाठी ने वेडिंग प्लान की है।

यह भी पढ़ें... WATCH: सोनू निगम के आए बुरे दिन, सड़कों पर मांग रहे भीख

वेडिंग ड्रेस से लेकर फंक्शन की होस्टिंग तक जैसे सारी चीजें फाइनलाइज की जा चुकी हैं। शूटिंग से फ्री होने के बाद दिव्यंका रोजाना अपनी मां और बहन से तैयारियों को लेकर डिस्कशन करती हैं।

divyanaka-tripaathi

'ये है मोहब्बतें' से सेट पर हुई थी मुलाकात

दिव्यंका और विवेक की मुलाकात टीवी शो ' है मोहब्बतें' के सेट पर ही हुई थी। 6 महीने की डेटिंग के बाद दोनों ने इसी साल 17 जनवरी में सगाई की थी। कपल का सोशल मीडिया अकाउंट एक-दूसरे की फोटोज से भरा हुआ है, लेकिन खबरों की माने तो दोनों का कहना है कि ये इनकी अरैंज मैरिज है।

शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप

शरद और दिव्यंका करीब 9 साल से रिलेशन में थे। उनके बीच अफेयर तब शुरू हुआ था, जब वे जीटीवी के पॉपुलर शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' में एक साथ काम कर रहे थे।

sharad-malhotra

हालांकि, उन्होंने खुद कभी इस रिश्ते की बात स्वीकार नहीं की। बता दें कि दिव्यंका शो 'ये हैं मोहब्बतें' में लीड रोल निभा रही हैं, जबकि शरद मल्होत्रा कसम सीरियल में लीड रोल में है ।

Newstrack

Newstrack

Next Story