×

Mirzapur के Munna Bhaiya की रीयल लाइफ वाइफ भी खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं

Divyendu Sharma Wife : मिर्जापुर में मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले Divyendu Sharma की रियल लाइफ वाइफ भी दिखने में काफी खूबसूरत है, चलिए जानते है इनके बारे में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 April 2024 8:57 AM GMT
Mirazpur 3 Munna Bhaiya Real Life Wife
X

Divyendu Sharma Wife 

Divyendu Sharma Wife : मिर्जापुर में मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले Divyendu Sharma को कौन नहीं जानता है। उनके किरदार को मिर्जापुर वेब-सीरीज में इतना ज्यादा पसंद किया जाता है। कि Mirzapur Season 2 में मुन्ना भैया (Divyendu Sharma) की मृत्यु के बाद दर्शक काफी निराश हो गए थे और मुन्ना भैया की वापसी का MIrzapur Season 3 में इंतजार कर रहे थे। मिर्जापुर में मुन्ना भैया की पत्नी यानि सीएम की बेटी दिखने में तो काफी खूबसूरत है। लेकिन क्या आपको पता है कि मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) में मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले Divyendu Sharma वास्तविक लाइफ में भी शादीशुदा है और उनकी जिनके साथ शादी हुई है, वो दिखने में काफी खूबसूरत है यदि आपको नहीं पता है, चलिए आज हम आपको मुन्ना भैया (Munna Bhaiya Wife) यानि दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma Wife) की रियल लाइफ वाइफ के बारे में बताते है।

मिर्जापुर के मुन्ना भैया यानि दिव्युेंदी शर्मा की पत्नी काफी खूबसूरत है (Divyendu Sharma Wife)-


मिर्जापुर में मुन्ना भैया (Mirazpur 3 Munna Bhaiya) का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा रियल लाइफ (Divyendu Sharma Wife) में भी शादीशुदा है। उन्होंने 2011 में अपना कॉलेज फ्रेंड के साथ शादी कर ली थी। वो दोनो एक-दूसरे के साथ काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। बता दे कि दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) की पत्नी का नाम आकांक्षा शर्मा (Divyendu Sharma Wife Name) है।


दिव्येंदु की पत्नी (Divyendu Sharma Wife Photo) आकाक्षा शर्मा (Akanksha Sharma) सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है और ग्लैमरस तस्वीरे साझा करती रहती है। दिव्येंदु की पत्नी (Divyendu Sharma Wife) खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती है।

पहली मुलाकात में दिल हार गए-


दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) की पहली मुलाकात अपनी पत्नी यानि आकांक्षा शर्मा (Divyendu Sharma Wife Name) के साथ कॉलेज में हुई थी। जहाँ पर दिव्येंदु ने पहली ही नजर में उनको अपना दिल दे दिया था। जिसके बाद दिव्येंदु ने आकांक्षा को शादी के लिए प्रपोज किया। जिसके बाद 2011 (Divyendu Sharma Marriage) में दोनो ने शादी कर ली। दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma Wife) की पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन (Akanksha Sharma Instagram) से ज्यादा फॉलोअर्स है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story