TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Diwali 2022: Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने ट्विन इन किया अपना दिवाली आउटफिट, देखिये दोनों का एथनिक लुक

Diwali 2022: विक्की कौशल और कटरीना कैफ दोनों ने अपने ऑउटफिट को ट्विन इन किया। आइये देखते हैं इस कपल का दिवाली लुक।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Oct 2022 9:29 AM GMT
Diwali 2022
X

Diwali 2022 (Image Credit-Social Media)

Diwali 2022: आज दिवाली है और ऐसे में हमारे बी टाउन के सेलेब्स भी इस त्यौहार को अपने अंदाज़ में मानते नज़र आ रहे हैं। ऐसे में इंडस्ट्री के सबसे हैप्पनिंग कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल भी इस त्यौहार को अपने अंदाज़ में मनाते दिख रहे हैं। इस दौरान ये कपल ट्रेडिशनल लुक में नज़र आया। कैट और विक्की दोनों ने अपने ऑउटफिट को ट्विन इन किया था। आइये देखते हैं इस कपल का दिवाली लुक।

हमारे पसंदीदा बॉलीवुड सेलेब्स की शानदार तस्वीरों को देखे बिना हमारी दिवाली अधूरी है। स्टार्स की दिवाली पार्टियों से लेकर परिवार के साथ सेलिब्रेशन तक, ये सेलेब्स हम सभी को अपनी बेहतरीन तस्वीरों से प्रभावित करते रहते हैं। वहीँ इस साल भी हम कुछ ऐसी ही बेहतरीन तस्वीरों को देख रहे हैं। जिसमे सेलेब्स के ऑउटफिटस से लेकर उनके लुक तक सभी कुछ फैंस को काफी अट्रैक्ट कर रहा है।

इस मौके पर हमारे हॉट एंड हैप्पनिंग कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने ट्विन इन किया ब्लैक कलर के साथ। साथ ही दोनों एथिनिक लुक में कमाल के नज़र आ रहे हैं। अपनी लेटेस्ट पिक्स शेयर करते हुए विक्की ने लिखा," आज तो पार्टी बनती है।" जिसमे उन्होंने ब्लैक एंड वाइट प्रिंटेड कुर्ता पैजामा पहना हुआ था।

वहीँ कटरीना ने भी अपनी स्टन्निंग फोटो शेयर करते हुए लिखा,"दिवाली नाइट्स।" कटरीना ने बेहद खूबसूरत ब्लैक शिमरी साड़ी पहनी हुई है साथ ही सिल्वर डैज़लिंग इयररिंग्स पहने हैं। उन्होंने काफी लाइट मेकअप किया हुआ है और बेबी पिंक लिपस्टिक के साथ अपने लुक को सिंपल पर काफी गॉर्जियस रखा है। उन्होंने इसपर एक स्टेटमेंट ब्लाउज के साथ साड़ी को टीमअप किया। साथ ही अपने बालों को सिल्की स्ट्रेट रखा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों के ही पास काफी रोमांचक प्रोजेक्ट हैं। कैटरीना मल्टीस्टार हॉरर-कॉमेडी फोन भूत में अभिनय करेंगी, जबकि विक्की सैम बहादुर की रिलीज के लिए तैयार हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story