×

Diwali 2022: दिवाली के मौके पर रिलीज हो रहीं हैं ये फिल्मस और वेब सीरीज

Diwali 2022:दिवाली के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म और सिनेमाघरों में कई फिल्में और वेब सीरीज धमाल मचाने आ रही हैं।तो आइए देखते हैं इस दिवाली कौन सी फिल्में और सीरीज धमाल मचाने वालीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Oct 2022 10:05 AM GMT
Diwali 2022
X

Diwali 2022 (Image Credit-Social Media)

Diwali 2022: दिवाली की तैयारी जहाँ ज़ोरो शोरों पर है और मार्केट्स भी सज चुकीं हैं वहीँ एंटरटेनमेंट वर्ल्ड भी इस त्यौहार पर आपका मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अगर आप भी नई फिल्में और सीरीज देखने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। दिवाली के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म और सिनेमाघरों में कई फिल्में और वेब सीरीज धमाल मचाने आ रही हैं। जिनकी कहानी सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। तो आइए देखते हैं इस दिवाली कौन सी फिल्में और सीरीज धमाल मचाने वालीं हैं।

राम सेतु (Ram Setu)

अक्षय कुमार की महाकाव्य गाथा राम सेतु 25 अक्टूबर को दीवाली के साथ सिनेमाघरों में आएगी, ये अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित और विक्रम मल्होत्रा ​​​​के साथ अरुणा भाटिया द्वारा निर्मित है। इसमें जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा और सत्यदेव कंचाराना भी मुख्य भूमिका में हैं। बॉक्स ऑफिस की सफलता के मामले में खिलाड़ी कुमार के लिए साल अच्छा नहीं रहा, इस साल उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाईं हैं और अब सभी की निगाहें राम सेतु पर होंगी।

थैंक गॉड(Thank God)

इस दिवाली अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर थैंक गॉड का मुकाबला अक्की की राम सेतु से होगा। ये फिल्म इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित है। अजय देवगन चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं, जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अयान कपूर का किरदार निभाएंगे। ये फिल्म भी 25 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। रकुल प्रीत सिंह फिल्म में लीड एक्ट्रेस हैं, ये एक फैंटसी कॉमेडी मूवी है, फ़िलहाल ये कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए विवादों में आ गई है।

'चोर निकल के भागा' (Chor Nikal ke Bhaga)

एक्ट्रेस यामी गौतम स्टारर 'चोर निकल के भागा' दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इसमें यामी के साथ विक्की कौशल के भाई सनी कौशल नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। जो ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

नयनतारा: बियॉन्ड द फैरी टेल (Nayanthara: Beyond the Fairy Tale)

साउथ सुपरस्टार नयनतारा की शादी पर बनी डॉक्यूमेंट्री दीपावली के दिन रिलीज होगी। उनकी शादी में रजनीकांत से लेकर शाहरुख खान तक और कई बड़े सितारे शामिल हुए। आपको बता दें कि नयनतारा ने इसी साल डायरेक्टर विग्नेश शिवन से शादी की है।

मोनिका, ओह माय डार्लिंग ( Monica, Oh My Darling)

सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' दिवाली पर धमाका करने आ रही है। इसमें राजकुमार राव के साथ हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे नजर आएंगी।

कटहल (Kathal)

दिवाली के मौके पर सान्या मल्होत्रा ​​स्टारर फिल्म 'कटहल' भी लोगों को गुदगुदाने आ रही है। इसका टीजर काफी फनी है। इस फिल्म में सान्या के अलावा पवन जोशी और विक्रम प्रताप जैसे कलाकार नजर आएंगे।

CAT

एक्टर रणदीप हुड्डा 'CAT' के जरिए ओटीटी की दुनिया में एंट्री कर रहे हैं। हाल ही में इसका टीजर रिलीज किया गया था। फिल्म में रणदीप हुड्डा एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story