×

Diwali 2022: भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में इस अंदाज़ में नज़र आये सुहाना खान और आर्यन खान,वीडियो हुआ वायरल

Diwali 2022:शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बेटे आर्यन खान को भूमि पेडनेकर की प्री-दिवाली पार्टी में जाते हुए स्पॉट किया गया। दोनों ट्रेडिशनल अटायर में नज़र आ रहे थे।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Oct 2022 3:27 AM GMT
Diwali 2022
X

Diwali 2022 (Image Credit-Social Media)

Diwali 2022: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बेटे आर्यन खान को भूमि पेडनेकर की प्री-दिवाली पार्टी में जाते हुए स्पॉट किया गया। दोनों ट्रेडिशनल अटायर में नज़र आ रहे थे। उनकी तस्वीरें देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गईं। वहीँ नेटिज़ेंस ने ट्विटर पर इनकी तस्वीरें देखकर रियेक्ट करना भी शुरू कर दिया है। आइये देखते हैं दिवाली पार्टी में कैसे पहुंचे आर्यन और सुहाना खान।

त्योहारों का मौसम है! दिवाली के त्योहार के आने में बमुश्किल कुछ ही दिन बचे हैं, वहीँ बॉलीवुड इंडस्ट्री फेस्टिव मोड में है और हम पिछले कुछ दिनों से देख रहे हैं कि दिवाली प्री सेलिब्रेशन स्टार्ट हो गया है। दो दिन पहले, फिल्म निर्माता रमेश तौरानी और अभिनेत्री कृति सेनन ने अपनी दिवाली पार्टी रखी थी। जिसमे कई सेलेब्स आये वहीँ इसके पहले पॉपुलर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी दिवाली पार्टी रखी।

वहीँ बीती रात एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने मुंबई में ग्रैंड दिवाली पार्टी रखी थी। यहां, हमने एक्टर राजकुमार राव, पत्रलेखा, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को स्पॉट किया। और इस दिवाली पार्टी में हमने शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और आर्यन खान को स्पॉट किया। सुहाना ने इस दौरान अपनी गोल्डन साड़ी में पहुंचीं उन्होंने अपने लुक को काफी ट्रेडिशनल रखा और अपनी प्यारी सी मुस्कान के साथ उन्होंने अपने लुक को और भी ज़्यादा इन्हैंस किया।

सुहाना के साथ, आर्यन खान भी नज़र आये। जो पार्टी में अपने ट्रेडिशनल अटायर में काफी कॉंफिडेंट लग रहे थे।

गौरतलब है कि सुहाना खान जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आएंगी। जिसे फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने डायरेक्ट की है , फिल्म में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा जैसे स्टार किड्स मुख्य भूमिकाओं में हैं। आपको बता दें खुशी कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं, जबकि अगस्त्य अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पोते हैं।



इसके पहले हमने सुहाना खान को मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में भी देखा था । वहीँ सुहाना भी अपने ट्रेडिशनल ऑउटफिटस से सभी को काफी अट्रैक्ट कर रहीं हैं। आपको बता दें कि सुहाना खान बॉलीवुड में एक्ट्रेस अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ फ्रेंडशिप का खास बांड शेयर करतीं हैं।

हालाँकि सुहाना को अभी बॉलीवुड में डेब्यू करना बाकी है, लेकिन उनके 2.9 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम यूजर्स हैं। आर्यन खान के 2.2 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम यूजर्स की फैन फॉलोइंग भी है। आर्यन और सुहाना दोनों स्टार किध होने के नाते अपने डेब्यू से पहले ही काफी पॉपुलर हो चुके हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story