×

Diwali 2022: टेलीविज़न की ये पॉपुलर बहुएं हैं रंगोली बनाने में एक्सपर्ट, देखिये कौन कौन शामिल है इस लिस्ट में

Diwali 2022: टेलीविज़न की कुछ ऐसी बहुएं हैं जो रंगोली बनाने में एक्सपर्ट हैं। आइये जानते हैं कौन हैं ये एक्ट्रेसस जो हमारी इस लिस्ट में शामिल हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Oct 2022 11:16 AM GMT (Updated on: 23 Oct 2022 11:16 AM GMT)
Diwali 2022
X

Diwali 2022 (Image Credit-Social Media)

Diwali 2022: दिवाली के खास मौके पर हर कोई अपने-अपने तरीके से घर की सजावट करने में जुटा हुआ है जिससे इस साल गणेश भगवान् और माँ लक्ष्मी की कृपा उनपर हो। जहाँ मार्केट पूरी तरह सज चुकी है वहीँ घर की तैयारियां भी ज़ोरों शोरों में हैं साफ़ सफाई से लेकर रंगाई पुताई तक सबकुछ पर्फेक्ट करने में हर कोई अपनी पूरी ताकत झोक रहा है। और घर को सजाने और सम्पन्नता में मुख्य होती है रंगोली। वहीँ जहाँ सभी अपने तरीके से रंगोली बना रहे हैं वहीँ टेलीविज़न की ये बहुएं भी रंगोली बनाने में काफी एक्सपर्ट हैं। चलिए जाने इन बहुओं के हिडन टैलेंट के बारे में।

टेलीविज़न की कुछ ऐसी बहुएं हैं जो रंगोली बनाने में एक्सपर्ट हैं। आइये जानते हैं कौन हैं ये एक्ट्रेसस जो हमारी इस लिस्ट में शामिल हैं।

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

Rupali Ganguly(Image Credit-Social Media)

अनुपमा फेम रुपाली गांगुली जितनी अच्छी अदाकारा हैं उतनी ही वो गृह कार्य में दक्ष हैं। वो काफी अच्छी रंगोली बनाना जानतीं हैं।

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)

Shivangi Joshi (Image Credit-Social Media)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही खूबसूरत उनकी रंगोली है।

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)

Shraddha Arya (Image Credit-Social Media)

'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या को दिवाली पर अपना घर सजाना और फूलों की रंगोली बनाना खूब पसंद हैं। इस साल भी वो अपने घर को कुछ इस अंदाज़ से ही सजाने वालीं हैं।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

Ankita Lokhande (Image Credit-Social Media)

टेलीविज़न की अर्चना यानि अंकिता लोखंडे जो अपने सीरियल पवित्र रिश्ता से काफी पॉपुलर हो गईं थीं उनकी शादी के बाद ये पहली दिवाली होगी उनकी शादी 14 दिसंबर 2021 को हुई थी। वहीँ इस साल वो अपने ससुराल में रंगोली बनाने वालीं हैं।

देबोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)

Devoleena Bhattacharjee (Image Credit-Social Media)

साथ निभाना साथिया की गोपी बहू यानी देबोलीना भट्टाचार्जी भी बेहतरीन तरह से रंगोली बनतीं हैं। वो इस साल भी अपने घर को रंगोली के शानदार रंगों से सजाने वालीं हैं।

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar)

Dipika Kakar (Image Credit-Social Media)

ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जिन्होंने बिग बॉस का सीजन 12 की ट्रॉफी भी जीती थी वो भी अपने घर में दिवाली बड़े धूम से मानतीं हैं साथ ही इस दिन वो रंगोली ज़रूर बनतीं हैं।

मौनी रॉय (Mouni Roy)

Mouni Roy (Image Credit-Social Media)

टेलीविज़न और बॉलीवुड में भले ही मौनी ने अपनी नेगेटिव भूमिका से सभी को हैरान कर दिया हो लेकिन आपको बता दें कि वो वैसे काफी पॉसिटिव इंसान हैं और घर को पाजिटिविटी देने वाली रंगोली बनाने में एक्सपर्ट हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story