Karan Sharma First Wife: करन शर्मा ने पूजा सिंह से पहले इस एक्ट्रेस संग की थी शादी

Pooja Singh And Karan Sharma To Tie Knot: दिया और बाती हम फेम एक्ट्रेस पूजा शर्मा ने ससुराल सिमर का 2 फेम एक्टर करण शर्मा के साथ शादी कर ली है..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 1 April 2024 4:00 AM GMT (Updated on: 1 April 2024 7:32 AM GMT)
Pooja Singh And Karan Sharma Marriage
X

 Pooja Singh And Karan Sharma Marriage

Pooja Singh And Karan Sharma Marriage: दिया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum) फेम एक्ट्रेस पूजा सिंह (Pooja Singh) ने सिमर ससुराल का 2 (Sasural Simar Ka 2) फेम एक्टर करण शर्मा (Karan Sharma) के साथ शादी कर ली है। जबसे ये खबर सोशल मीडिया पर आई है, हर कोई इस खबर को सुनकर हैरान है क्योकि इससे पहले करण शर्मा (Karan Sharma) व पूजा सिंह (Pooja Singh Husband Name) के रिश्ते को लेकर किसी प्रकार की कोई भी खबर सोशल मीडिया पर नहीं थी लेकिन अचानक दोनो ने शादी करके सबको हैरान कर दिया है। लेकिन क्या आपको पता है कि करन शर्मा (Karan Sharma) ने इस एक्ट्रेस संग लिए थे सात फेरे, तीन साल भी नहीं चली थी इनकी शादी, चलिए जानते है कौन है करन शर्मा (Karan Sharma First Wife) की पहली पत्नी

करन शर्मा की पहली पत्नी कौन है (Karan Sharma First Wife)-

ससुराल सिमर का 2 फेम करन शर्मा ने दिया और बाती हम की एक्ट्रेस पूजा सिंह संग शादी कर ली है। लेकिन ये इन दोनों की दूसरी शादी है। इसके बारे में खुद एक्ट्रेस ने खुलासा किया है। बता दे कि करन शर्मा (Karan Sharma) ने पूजा सिंह (Pooja Singh) से पहले टियारा (Tiaara Kar) कर से नवंबर 2016 में शादी की थी। और दोनों की शादी तीन साल भी नहीं चल पाई थी, दोनों ने तीस साल बाद अपनी शादी खत्म करने का फैसला लिया था।

पूजा सिंह के पहले पति कौन है (Pooja Singh First Husband Name)-

पूजा सिंह(Pooja Singh) की भी करन शर्मा (Karan Sharma) के साथ दूसरी शादी है, पूजा सिंह की पहली शादी (Pooja Singh First Marriage) कपिल चटानी (Kapil Chattani) के साथ हुई थी। इनका भी रिश्ता काफी लंबे समय तक नहीं चला और दोनो एक-दूसरे से अलग हो गए।

दिया और बाती हम एक्ट्रेस पूजा सिंह ने की करण शर्मा संग शादी (Pooja Sharma The Knot With Karan Sharma) -

सूत्रों कि माने तो ससुराल सिमर का 2 (Sasural Simar Ka 2) के एक्टर करण शर्मा करने जा रहे है, दिया और बाती हम फेम एक्ट्रेस पूजा सिंह (Pooja Singh Husband) के साथ शादी, इन दोनो कपल ने इसके बारे में फैंस को बताया है। बता दे कि पूजा सिंह (Pooja Singh) और करण शर्मा (Karan Sharma) 30 मार्च 2024 को एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है।। इनकी शादी का फंक्शन 29 मार्च 2024 से शुरू हुआ था।

पूजा सिंह व करण शर्मा कब से कर रहे एक-दूसरे को डेट-

पूजा सिंह (Pooja Singh) ने करण शर्मा (Karan Sharma) संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए बताया कि यह एक सपने जैसा लगता है क्योकि हम दोनों एक ही इंड्रस्टी से संबंध रखते है। हम काफी लंबे समय से काम कर रहे है, लेकिन कभी मिले नहीं है। हम दोनों ने रश्मि शर्मा प्रोडक्शंस के साथ काम किया था। और एक ही स्टूडियों में शूटिंग भी किया था। यहाँ तक की हम दोनों, करोना जैसी महामारी के समय एक ही होटल में भी रूके थे लेकिन हम कभी मिले नहीं, हमारी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई है। ऐसा लगता है, कि ये एक अरेंज मैरिज है।

तो वहीं करण शर्मा (Karan Sharma) ने बताया कि पिछले साल दिंसबर के अंत में वो पूजा सिंह (Pooja Singh) से मिले थे। उनसे मिलने के बाद वो उनको अपना दिल दे बैठे लेकिन इनकी मुलाकात ज्यादा लंबी नहीं थी क्योकि उनको तुरंत उड़ारियां की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ जाना था। वहाँ से आने के बाद दोनो ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला लिया और फिर उनके माता-पिता मिले और उस समय से हमारी शादी की तैयारियां चल रही है और अभी तक चल रही है। हम दोनों का अपना-अपना अतीत है और ये हम दोनों की दूसरी शादी है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story