×

Diya Aur Bati ki Bindani: सीरियल दिया और बाती हम की 'बींदणी' को फिर हुआ प्यार, एक्ट्रेस ने कहा 'अब इसमें मेरी गलती क्या'

Diya Aur Bati ki Bindani: एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने हाल ही में अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक बात शेयर की है। निजी जीवन के बारे में बात बताई है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 27 Oct 2021 7:46 AM GMT
Deepika Singh
X

दीपिका सिंह (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Diya Aur Bati ki Bindani: अभिनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने स्टार पल्स के शो दिया और बाती हम से हर घर में अपनी खास जगह बना ली थी। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी चौकानें वाली बात शेयर की है।

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'दिया और बाती हम' (Diya Aur Bati Hum) फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने हाल ही में अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक बात शेयर की है। अभिनेत्री ने दर्शकों को अपने निजी जीवन (Deepika Singh personal life) के बारे में कुछ ऐसा बता दिया है, जिससे सभी का ध्यान उनकी बातों पर जा रहा है। एक्ट्रेस दीपिका ने बताया है कि वो किसी के प्यार में हैं।

बता दें कि अभिनेत्री पहले से ही शादीशुदा हैं। डायरेक्टर रोहित राज गोयल से लव मैरिज किया था (Deepika Singh love marriage director Rohit Raj Goyal) । एक्ट्रेस दीपिका ने साल 2014 में सीरियल दिया और बाती के डायरेक्टर रोहित राज गोयल (Rohit Raj Goyal) के साथ लव मैरिज की थी। बता दें कि दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थें। जिसके बाद दोनों ने मिलकर शादी करने का निर्णय लिया। लेकिन अब अभिनेत्री किसी और से भी प्यार करने का दावा कर रही हैं। अभिनेत्री दीपिका ने सोशल मीडिया पर यह बात सबके साथ शेयर की है।

दीपिका सिंह (photo : सोशल मीडिया )

बेहद खुश दिखाई दे रही हैं एक्ट्रेस दीपिका

एक्ट्रेस दीपिका ने अपने इंस्टा हैंडल पर खुद का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वो पहाड़ी ड्रेस में दिखाई पड़ रही हैं। साथ ही वो इस वीडियो में बेहद खुश भी नजर आ रही हैं। दरअसल, अभिनेत्री दीपिका सिंह रोहतांग गई हुई हैं। जहां उन्हें रोहतांग की वादियों से प्यार हो गया है। इन वादियों में वो खिलखिलाती दिखाई दे रही हैं।

दीपिका सिंह (फोटो : सोशल मीडिया )

दीपिका सिंह को रोहतांग की वादियों से हुआ प्यार

अभिनेत्री ने अपना यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "मुझे रोहतांग की इन वादियों से हो गया प्यार।" अभिनेत्री ने प्यार की जगह दिल के इमोजी का प्रयोग किया है। वहीं बैग्राउंड में एक ऑडियो भी चल रहा है। जिसमें नैरेटर कहता है कि ' इश्क ही तो है, चाहे किसी से भी हो।अब इसमें मेरी गलती क्या कि मुझे पहाड़ों से हो गया। बस सूकुन मिलना चाहिए। वहीं जरूरी है।'

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story