×

चेहरे पर चोट के निशान, Dia Mirza ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस हुए परेशान

हाल ही में दिया मिर्जा ने अपनी तस्वीर शेयर की हैं, जिसे देखकर उनके फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 21 May 2021 6:27 PM GMT (Updated on: 21 May 2021 6:32 PM GMT)
चेहरे पर चोट के निशान, Dia Mirza ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस हुए परेशान
X

मुंबई: फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस ने इन दिनों कई मौकों पर अपने फैंस को सरप्राइज दिया है । पहले 15 फ़रवरी को एक्ट्रेस ने अचानक अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली और उसके बाद प्रेगनेंसी की खबरें चर्चा का विषय बन गई । लेकिन इस बार उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो काफी डराने वाली है ।

दरअसल, शुक्रवार को दिया मिर्जा ने नदी किनारे बैठे हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके चेहरे पर कई घाव दिख रहे हैं, साथ ही होठों पर गंभीर चोट नजर आ रहे हैं । इस तस्वीर को देख कर फैंस काफी परेशान हो गए हैं । लेकिन एक्ट्रेस ने इस तस्वीर के साथ अपना एक कैप्शन भी दिया है। लेकिन लोग बिना पढ़ें उनसे लगातार पूछ रहे हैं कि आखिरकार मांजरा क्या है । दिया ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है ।

आपको बता दें, दिया ने World Meditation Day के मौके पर ये तस्वीर शेयर की है । जिसमें कैप्शन में लिखा- मैडिटेशन एक महाशक्ति है, काश हर व्यक्ति खोज पाता। यह जीवन बदलने वाला है। मैं काम पर हूँ या घर पर, ध्यान मेरी दिनचर्या का हिस्सा है । उन्होंने ये भी बताया है चेहरे पे नजर आ रहे सभी चोट नकली है । ये वेब सीरीज काफिर के सेट की है । शूटिंग के दौरान ये फोटो ली गई थी ।

शादी के कुछ दिन बाद ही हुई प्रेग्नेंट

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली दिया की शादी इसी साल 15 फ़रवरी को हुई थी । ये उनकी दूसरी शादी है । शादी के डेढ़ महीने बाद ही उनकी प्रेगनेंसी की खबरें चर्चा का विषार बन गई थी । लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था ।

दिया अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ अपने परिवार की भी कई तस्वीरें शेयर करती हैं । जिसको देखना उनके फैंस काफी पसंद करते हैं । वो लाइव सेशन के भी जरिए अपने फैंस से भी जुड़ी रहती हैं । पिछले कुछ सालों से दिया फ़िल्मी दुनियां से दूर हैं । आखिरी बार एक्ट्रेस को फिल्म थप्पड़ में देखा गया था । इस फिल्म में तापसी पन्नू ने लीड रोल किया था ।

इस फिल्म से की करियर की शुरुआत

आपको बता दें, दिया अब तक फिल्म दस , लगे रहो मुन्ना भाई, संजू , जैसी फिल्मों में काम किया है । लेकिन फिल्मों में आने से पहले दिया ने 2000 में मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल का खिताब जीता था । साल 2001 में उन्होंने फिल्म रहना है तेरे दिल में से अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी । ये फिल्म आज भी लोदों के दिलों में बस्ता है ।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story