×

Do Aur Do Pyar Release Date: विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार की रिलीज डेट बदली, जानिए नई तारीख

Do Aur Do Pyar Trailer; विद्या बालन की नई फिल्म दो और दो प्यार की रिलीज डेट में मेकर्स न किया बदलाव, जानिए अब रिलीज होगी फिल्म व अन्य जानकारी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 11 March 2024 10:34 AM GMT (Updated on: 6 April 2024 5:20 AM GMT)
Do Aur Do Pyar Release Date
X

Do Aur Do Pyar Release Date

Do Aur Do Pyar New Release Date: विद्या बालन (Vidya Balan) के फैंस के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी है। बता दे कि विद्या बालन ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है। इस बार प्रतीक गांधी व इलियाना डिक्रूज के साथ स्क्रीन साझा करती हुई नजर आ रही है। फिल्म का नाम दो और दो प्यार, इस आगामी फिल्म का फर्स्ट लुक काफी पहले ही जारी कर दिया गया था। लेकिन अब इसके रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है।

दो और दो प्यार रिलीज डेट (Do Aur Do Pyar Release Date)-

विद्या बालन की फिल्म दो प्यार के मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट में बदलाव कर दिया है। बता दे कि फिल्म अब 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। पहले फिल्म 29 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली थी। फिल्म के न्यू रिलीज डेट के साथ मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया है।

दो और दो प्यार कॉस्ट (Do Aur Do Pyar Cast)-

दो और दो प्यार फिल्म की बात करे तो विद्या बालन की जोड़ी सेंधिल के साथ तो वहीं इलियाना एक्टर प्रतीक गांधी संग इश्क फरमाती हुई नजर आएंगी।

दो और दो प्यार ट्रेलर (Do Aur Do Pyar Trailer)-



दो और दो प्यार के मेकर्स ने अभी सिर्फ फिल्म के रिलीज डेट को लेकर घोषणा की है। फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा इसके बारे में मेकर्स ने अभी तक किसी प्रकार की घोषणा नहीं की है। लेकिन रिपोर्ट्स कि माने तो फिल्म का ट्रेलर अप्रैल के पहले हफ्ते में रिलीज किया जा सकता है।

दो और दो प्यार स्टोरी (Do Aur Do Pyar Story)-

बता दे कि फिल्म दो और दो प्यार साल 2017 में आई विदेशी फिल्म द लवर्स की कहानी पर आधारित है। जोकि एक एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story