×

Do Patti: बतौर प्रोड्यूसर कृति सेनन की डेब्यू फिल्म की शूटिंग पूरी, इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

Do Patti: कृति सेनन की फिल्म दो पत्ती की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Dec 2023 11:45 AM GMT
Do Patti
X

Do Patti (Photo- Social Media)

Do Patti: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन एक्टिंग की दुनिया में अपनी दमदार पहचान बना चुकीं हैं और अब वह बतौर प्रोड्यूसर भी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कृति सेनन अपने प्रोडक्शन तले बन रही पहली फिल्म "दो पत्ती" की शूटिंग में पिछले कुछ महीनों से व्यस्त चल रहीं थीं और अब फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आ चुकी हैं। जी हां! कृति सेनन की इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर दी है।

पूरी हुई "दो पत्ती" की शूटिंग

कृति सेनन की इस फिल्म में काजोल भी लीड रोल में हैं। कृति और काजोल की अपकमिंग फिल्म "दो पत्ती" की शूटिंग लगभग चार महीने पहले शुरू की गई थी और अब जाकर फिल्म का शूट पूरा हो चुका है। फिल्म के रैपअप की जानकारी अभिनेत्री कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी। उन्होंने "दो पत्ती" के रैपअप सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही दिल को छू लेने वाला मैसेज भी लिखा है।


रैपअप सेलिब्रेशन में इमोशनल हुईं कृति सेनन

अभिनेत्री कृति सेनन के लिए फिल्म "दो पत्ती" बेहद ही खास है, क्योंकि बतौर प्रोड्यूसर कृति की ये पहली फिल्म है, ऐसे में जाहिर सी बात है कि ये फिल्म उनके लिए कितनी स्पेशल होगी। कृति ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फिल्म के सेट से कुछ झलकियां शेयर किया हैं और साथ ही लंबा चौड़ा मैसेज भी लिखा है। कृति ने कैप्शन में लिखा, "मेरी हर फिल्मों में मेरा दिल होता है, लेकिन कुछ फिल्में में मेरी आत्मा भी होती है, दो पत्ती में मेरा दिल, आत्मा, दिमाग, प्यार, आंसू, सपने और बहुत कुछ है....ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स के बैनर तले मेरी पहली फिल्म बतौर प्रोड्यूसर, मैंने इस क्रिएटिव जर्नी को बहुत एंजॉय किया।"

उन्होंने आगे लिखा, "जैसा कि इस फिल्म की जर्नी खत्म होने को आई, मैं इस यादगार जर्नी के लिए बहुत ही आभारी हूं और उससे ज्यादा उन सभी की आभारी हूं, जिन्होंने इस जर्नी को उतना यादगार बनाया।" कृति यहीं नहीं रुकी, उन्होंने अपने पोस्ट में आगे फिल्म के डायरेक्टर से लेकर सभी कलाकारों की भी तारीफ की।


अगले साल रिलीज होगी फिल्म

कृति सेनन के अलावा इस फिल्म में काजोल, शहीर शेख और तन्वी आजमी मुख्य किरदारों में हैं। काजोल और कृति सेनन पहली बार एकसाथ पर्दे पर स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। वहीं अभिनेता शहीर शेख की ये डेब्यू फिल्म है। बताते चलें कि फिल्म का निर्देशन शशांक चतुर्वेदी ने किया है और इसकी कहानी कनिका ढिल्लो ने लिखी है। बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रहीं कृति सेनन की ये फिल्म साल 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story