×

Dolly Chaiwala Net Worth: बिल गेट्स को चाय पिलाने वाला डाली चायवाले की संपत्ति के बारे में सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

Dolly Chaiwala Net Worth In Rupees: माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स ने कुछ दिन पहले एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह डॉली चायवाला के यहाँ चाय पीते हुए नजर आए वीडियो वायरल...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 1 March 2024 11:35 AM GMT
Dolly Chaiwala Net Worth
X

Dolly Chaiwala Net Worth

Dolly Chaiwala Net Worth: माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स ने डॉली चायवाला(Dolly Chaiwala) की टपरी-शैली की चाय की प्रशंसा करके उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया। तब से, चाय बेचने वाले से जुड़ा रहस्य लोगों के बीच कौतूहल का विषय बना हुआ है क्योंकि हर कोई जानना चाहता है कि बिल गेट्स (Bill Gates) के साथ उसकी मुलाकात कैसे और कब हुई थी। चाय विक्रेता ने अब एक इंटरव्यू में कहा है कि उसे नहीं पता था कि वह बिजनेस टाइकून को चाय परोस रहा था। भले ही डॉली चायवाले को नहीं पता था कि वो बिजनेस टाइकून को चाय पिला रहा है लेकिन डॉली चायवाले के यहाँ का चाय पीकर बिल गेट्स ने उसे रातो-रात सेलिब्स बना दिया। चलिए हम आज जानते हैं, कि डॉली चायवाला (Dolly Chaiwala) की कुल संपत्ति कितनी हैं और वो पर डे कितना कमा लेता है।

डाली चायवाला की कुल संपत्ति (Dolly Chaiwala Net Worth)-

यदि हम, डॉली चायवाला की कुल संपत्ति की बात करे तो, करोड़ रुपये से अधिक है। बता दे कि10 लाख से ज्यादा है डॉली चायवाला की संपत्ति। जहां उनकी एक कप चाय की कीमत 7 रुपये है, तो वहीं उनकी हर रोज 2450 से रु (Dolly Chaiwala Income Per Day) कमाई हो जाती है। कभी-कभी ये आकड़ा ज्यादा भी हो जाता है।. प्रतिदिन 350 से 500 कप चाय बिक जाती है। बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद डॉली चायवाला की इनकम और भी ज्यादा बढ़ गई है।

कौन है डॉली चायवाला (Who is Dolly Chaiwala)-

महाराष्ट्र के नागपुर के रहने वाले डॉली चायवाला ने पिछले कुछ दशकों में चाय बनाने और बिक्री के लिए अपनी अनूठी शैली और दृष्टिकोण के लिए ऑनलाइन प्रसिद्धि हासिल की है।

1998 में एक साधारण घर में 'सुनील पाटिल' (Dolly Chaiwala Real Name) के रूप में जन्मे डॉली इंस्टाग्राम पर काफी फेमस है।, इंस्टाग्राम (Dolly Chaiwala Instagram) पर उनके 10,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं, जो उनकी चाय की कहानियों और जीवंत व्यक्तित्व से प्रभावित हैं। नागपुर (Celebrity Dolly Chaiwala Of Nagpur) की सड़कों पर अपनी चाय मनमोहक चाय के सुंगध से लोगो को अपनी दुकान की तरफ आकर्षित करते है।

यदि आप सोच रहे हैं कि यह एक रणनीतिक और अच्छी तरह से सोची-समझी योजना थी, तो आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि यह भाग्य का एक झटका था जिसने डॉली चायवाला को सुर्खियों में ला दिया।

डॉली चायवाला बिल गेट्स वीडियो (Dolly Chaiwala Bill Gates Video)-

बता दे कि बिल गेट्स ने विनम्रता पूर्वक डॉली चायवाला से एक कप चाय की माँग की जिसके बात डॉली चायवाला ने उन्हें चाय बनाकर पिलाया। जिसमें चाय की तारीफ करते हुए बिल गेट्स नजर आए और वीडियो 29 फरवरी को पोस्ट किया गया था। तब से, यह क्लिप 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इस पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आए हैं।

बिल गेट्स को नहीं जानते थे डॉली चायवाला-

एक इंटरव्यू में डॉली चायवाला ने कहा है कि वो नहीं जानते थे कि वो जिनको चाय दे रहे है, वो एक बिल गेट्स है। डॉली ने बताया कि मेरी चाय पीने के बाद उन्होंने (बिल गेट्स) कहा, 'वाह, डॉली की चाय। उन्होंने बताया कि उन्होंने ये शैली दक्षिण भारत की फिल्मों को देखकर अपनायी है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story