×

DON 3: आने वाला है शाहरुख़ खान की फिल्म डॉन का सीक्वल, फरहान अख्तर की तस्वीर के साथ शेयर की जानकारी

DON 3:शाहरुख़ जल्द ही अपनी 2006 में आई फिल्म डॉन के सीक्वल में नज़र आने वाले हैं। इसकी जानकारी फिल्ममेकर रितेश सिधवानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Jun 2022 11:48 AM GMT
Shahrukh Khan In Don 3
X

Shahrukh Khan In Don 3 (Image Credit-Social Media)

DON 3: सुपरस्टार शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) लगभग चार साल से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं उन्हें 2018 में आई फिल्म जीरो के बाद से उनके फैंस काफी मिस कर रहे हैं लेकिन अब शाहरुख़ अपने फैंस को एक के बाद एक तोहफे देने के मूड में नज़र आ रहे हैं। 2023 में शाहरुख़ साल के शुरुआत से अंत तक छाए रहने वाले हैं उनकी तीन फिल्मे काफी हद तक पूरी हो चुकीं है और रिलीज़ को तैयार हैं। अब खबर आ रही है कि शाहरुख़ जल्द ही अपनी 2006 में आई फिल्म डॉन के सीक्वल में नज़र आने वाले हैं।

इसकी जानकारी फिल्ममेकर रितेश सिधवानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। वैसे उन्होंने स्पष्ट शब्दों में तो कुछ नहीं कहा है लेकिन उनकी बातों से फैंस अटकलें लगा रहे हैं कि वो जल्द ही डॉन के सीक्वल पर काम करने वाले हैं। दरअसल उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अभिनेता, लेखक और निर्देशक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की एक फोटो शेयर की है इस तस्वीर में फरहान लैपटॉप लिए नज़र आ रहे हैं। साथ ही इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'आईडिया को लैपटॉप में उतारते वक्त भी फरहान अख्तर 100 फीसदी ध्यान केंद्रित करते हुए। फरहान, लंबे अंतराल के बाद राइटर मोड में वापस आ गए हैं। बताइए, वह क्या काम कर रहा है ...'

उनके इस पोस्ट के शेयर करते ही फैंस अटकले लगते नज़र आ रहे हैं। फैंस का मानना है कि डॉन का सीक्वल जल्द आने वाला है। इसका कारण ये है कि 2006 में आई शाहरुख खान की फिल्म 'डॉन' को रितेश साधवानी और फरहान अख्तर ने ही प्राेड्यूस किया था, इसलिए लोगों को लग रहा है कि अब फिर से ये जोड़ी डॉन के सीक्वल पर कम शुरू करने वाली है।



फिलहाल अभी इसकी कोई आधिकारिक जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। लेकिन फैंस शाहरुख़ खान को एक बार फिर काली बिल्लियों के साथ खेलते देखने को काफी बैचैन हैं। और अब शाहरुख़ अगर डॉन 3 में भी नज़र आते हैं तो उनकी बैक टू बैक ये चौथी फिल्म होंगी। इसके पहले जनवरी 2023 में उनकी फिल्म पठान रिलीज़ होने वाली है,जून 2023 में जवान और साल के अंत दिसंबर 2023 में डंकी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story