×

Don 3 Release Date: रणवीर सिंह की डॉन 3 का इंतजार हुआ खत्म, जानिए कब होगी रिलीज

Don 3 Cast: डॉन 3 का इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म, बता दे कि मेकर्स ने डॉन 3 का पहला लुक किया जारी..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 20 March 2024 5:08 AM GMT (Updated on: 20 March 2024 6:07 AM GMT)
Don 3 Cast
X

Don 3 Release Date

Don 3 Release Date: डॉन 3 (Don 3) का इंतजार कर रहे दर्शको का इंतजार खत्म होने वाला है। बता दे कि मेकर्स द्वारा कल डॉन 3 का पहला लुक जारी कर दिया है। जिसके साथ ही साथ ये भी बता चल गया है। कि इस बार पुलिस किस डॉन का पीछा करेगी। बता दे कि इस बार डॉन के किरदार में शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) नहीं रणवीर सिंह (Ranveer Sing) नजर आने वाले है। इस फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम फरहान अख्तर काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। अब जाकर उनका ये काम पूरा हो गया है और उन्होंने डॉन 3 पर काम करना शुरू कर दिया है। डॉन 3 (Don3) का पहला लुक मुंबई में हुए Amazon Prime Video के कार्यक्रम में घोषणा कर दी गई है। चलिए हम आपको आज डॉन 3 से जुड़े अपडेट के बारे में बताते है, कि कब फिल्म रिलीज होगी।

डॉन 3 कब रिलीज होगी (Don 3 Release Date)-

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की डॉन 3 (Don 3 Kab Aayegi) पर फरहान अख्तर ने काम करना शुरू कर दिया है। जिसका पहला लुक मेकर्स द्वारा कल Amazon Prime Video के कार्यक्रम में जारी किया गया है। बता दे कि 2023 में ही फरहान अख्तर ने ये कह दिया था कि वो डॉन 3 पर काम कर रहे है। जिसके बाद से फैंस को डॉन 3 के ऑफिशियल अनॉउंसमेंट का इंतजार था। इसके साथ ही साथ फैंस जानना चाहते थे कि इस बार डॉन के किरदार में वो किस एक्टर को देखेंगे। इन सबसे अब पर्दा हट चुका है।

लेकिन डॉन 3 का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार अब और लंबा होने वाला है क्योकि फिल्म की शूटिंग की डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। पहले फिल्म की शूटिंग अगस्त 2024 से शुरू होने वाली थी। लेकिन अभी तक फरहान अख्तर डॉन 3 के विलेन के किरदार के लिए एक्टर की तलाश कर रहे है। तो वहीं रणवीर सिंह सिंतबर 2024 में पिता बनने वाले है। जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग 2024 के अंत में शुरू होगी। इसलिए उम्मीद की जा रही है कि फिल्म (When Will Don 3 Release) 2025 में रिलीज होगी।

डॉन 3 कास्ट (Cast Of Don 3)-

डॉन 3 के लिए फरहान अख्तर ने मुख्य किरदारों का फाइनल कर दिया है। बता दे कि फिल्म रणवीर सिंह लीड रोल में तो वहीं उनके अपोजिट कियारा आडवानी (Kiara Aadvani) नजर आएंगी। इसके साथ ही साथ खबरे आ रही है कि विलेन के लिए इमरान हाशमी (Who is the villain of Don 3) को लॉक किया गया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story