×

Don 3 Update: डॉन 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, फरहान अख्तर ने बताया कब होगा रिलीज

Don 3 Movie Release Date: रणवीर सिंह की फिल्म Don 3 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, बता दे कि फिल्म कब रिलीज होगी, फरहान अख्तर ने खुद बताया

Shikha Tiwari
Published on: 4 May 2024 8:54 AM GMT (Updated on: 4 May 2024 8:55 AM GMT)
Don 3: The Chase Ends Release Date
X

Don 3 Release Date

Don 3: The Chase Ends Release Date: पिछले साल अगस्त में फरहान अख्तर द्वारा Don 3: The Chase Ends की घोषणा की गई थी। जिसके बाद से फैंस Don 3: The Chase Ends को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित थे। उस दिन से फैंस इस फिल्म के रिलीज डेट से लेकर इससे जुड़े हर एक अपडेट के बारे में बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फरहान अख्तर की फिल्म Don 3 में मुख्य भूमिका में Ranveer Singh नजर आने वाले हैं। तो वहीं फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट Kiara Advani नजर आएंगी। इसके बारे में जानकारी पहले ही साझा की जा चुकी है। लेकिन फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी। इसको लेकर किसी प्रकार का अपडेट सामने नहीं आाय था। खबरें यहाँ तक आ रही थीं कि फिल्म Don 3 नहीं बनेगी। लेकिन अब जाकर फरहान अख्तर ने फिल्म के शेड्यूल से संबंधित कुछ जानकारी साझा की है, जिससे फैंस का उत्साह बढ़ गया है।

डॉन 3 की शूटिंग कब शुरू होगी (Don 3: The Chase Ends Shooting Start Date)-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Ranveer Singh के आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग साल के अंत में शुरू हो वाली है, जिसे चार महीने के अंदर ही पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। तो वहीं फिल्म का एक बड़ा हिस्सा विदेशों में शूट किया जाएगा। जिसमें लंदन व जर्मनी केंद्र में होंगे। हाल के घटनाक्रम में फरहान अख्तर व फिल्म की कोर टीम Don 3: The Chase Ends के लिए शूटिंग स्थानोंं को अंतिम रूप देने के लिए लंदन पहुंच गई है। अटकले हैं कि लंदन के अलावा, प्रोडेक्शन क्रू ्कहानी का सार पकड़ने के लिए जर्मनी के विभिन्न शहरों का पता लगाने के लिए भी निकल चुकी है।

तो वहीं फरहान अख्तर ने कहा है कि- वह अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयारी कर रहे हैं। और अपना एकमात्र ध्यान आगामी प्रयास पर केंद्रित कर रहे हैं। हालहि में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया है, मैं एक अभिनेता के तौर पर जुलाई में एक फिल्म शुरू कर रहा हूँ और पूरी तरह से इस प्रोजेक्ट पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहता हूँ।

डॉन 2 टीजर (Don 3 Teaser)-

डॉन 3 (Don 3) का एक टीजर पहले ही रिलीज किया गया था। जिसमें रणवीर सिंह के चरित्र का परिचय दिया गया। जिसके बाद से फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया है।

डॉन 3 कब रिलीज होगी (Don 3 Release Date)-

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की डॉन 3 (Don 3 Kab Aayegi) पर फरहान अख्तर ने काम करना शुरू कर दिया है। लेकिन डॉन 3 का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार अब और लंबा होने वाला है क्योकि फिल्म की शूटिंग की डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। पहले फिल्म की शूटिंग अगस्त 2024 से शुरू होने वाली थी। लेकिन अभी तक फरहान अख्तर डॉन 3 के विलेन के किरदार के लिए एक्टर की तलाश कर रहे है। तो वहीं रणवीर सिंह सिंतबर 2024 में पिता बनने वाले है। जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग 2024 के अंत में शुरू होगी। इसलिए उम्मीद की जा रही है कि फिल्म (When Will Don 3 Release) 2025 के अंत में या 2026 के शुरूआत में रिलीज होगी।

डॉन 3 कास्ट (Cast Of Don 3)-

डॉन 3 (Don 3) के लिए फरहान अख्तर ने मुख्य किरदारों को फाइनल कर लिया है। बता दे कि फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में तो वहीं उनके अपोजिट कियारा आडवानी (Kiara Aadvani) नजर आएंगी। इसके साथ ही साथ अब खबरे आ रही है कि विलेन के लिए इमरान हाशमी (Who is the villain of Don 3) को लॉक किया गया है। लेकिन इमरान हाशमी ने इस खबर को एक अफवाह बताया.

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story