इस खिलाड़ी की ख़ूबसूरती के कायल हैं डोनाल्ड ट्रंप, कहा- दुनिया की सबसे सुंदर महिला

Published by November 15, 2016 | 11:01 am
donald-trump

donald-trump

अमेरिका: हाल ही में अमेरिका के प्रेसिडेंट बने डोनाल्ड ट्रंप के प्रेसिडेंट बनने से कुछ लोग खुश हैं। तो कुछ दुखी हैं जो लोग दुखी हैं, उन्होंने जमकर बवाल भी काटा हुआ है। वे अपने-अपने तरीकों से डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। लेकिन जो लोग डोनाल्ड को सपोर्ट कर रहे हैं, वे काफी खुश हैं। उनका मानना है कि एक बिजनेस मैन के सत्ता में आने से अमेरिका तरक्कती के रास्ते पर आगे बढ़ेगा।

जो लोगो डोनाल्ड को सपोर्ट करते हैं। उनके लिए यह खबर काफी ख़ास है। आज हम डोनाल्ड ट्रंप की एक ऐसी पसंद के बारे में बता रहे हैं, जिसे शायद ही आप जानते होंगे।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है डोनाल्ड से जुड़ी यह बात

एक वेबसाइट में छपी न्यूज़ के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप ने माना है कि वे अब तक जितनी भी महिलाओं से मिले, उनमें सर्बियाई टेनिस स्टार एना इवानोविच उन्हें सबसे सुंदर महिला लगी हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए कब हुई थी डोनाल्ड ट्रंप की एना इवानोविच से मुलाकात

अमेरिका के नए प्रेसिडेंट बने डोनाल्ड ट्रंप से एना इवानोविच की मुलाक़ात 2014 में हुई थी। जब बिजनेसमैन ट्रंप सर्बिया में बिजनेस की संभावनाएं तलाशने के लिए गए थे। उस टाइम सर्बियाई प्रधानमंत्री इविका डेचिच की मुलाकात के दौरान इवानोविच का जिक्र हुआ था।

आगे कि स्लाइड में जानिए क्या कहा डोनाल्ड ट्रंप ने इवानोविच के बारे में

इवानोविच के बारे में डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था, ‘मैं अपनी लाइफ में अब तक जितनी भी महिलाओं से मिला हूं, उनमें इवानोविच सबसे खूबसूरत हैं वो दुनिया की सबसे सुंदर महिला हैं।’

आगे की स्लाइड में जानिए डोनाल्ड ट्रंप के बारे में हुए खुलासे के बारे में

हाल ही में तत्कालीन विदेश मंत्री डेचिच ने कहा, “डोनाल्ड ट्रंप काफी देर तक इवानोविच के बारे में बात करते रहे। वे उनकी खूबसूरती से मंत्रमुग्ध दिखे और उनके अनुसार एना दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं।

बता दें कि जिस दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका में प्रेसिडेंट पद के लिए चुनाव लड़ा, तो भी ट्रंप के महिलाओं के संबंध को लेकर कई कंट्रोवर्सिअल बातें हुई।