TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत का प्राइवेट वीडियो लीक, खूब हो रहा वायरल

Rakhi Sawant Hot Video Song: राखी सावंत का भोजपुरी गाना यूट्यूब ट्रेंड कर रहा है, जिसे दर्शक बार-बार देख रहें हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 21 Sep 2024 6:05 AM GMT
Rakhi Sawant Hot Video Song
X

Rakhi Sawant Hot Video Song

Rakhi Sawant Video Viral: राखी सावंत एंटरटेनमेंट जगत की ड्रामा क्वीन कहलाती हैं। जी हां! उनकी अजीबों गरीब हरकतें देख बहुत लोग हंसते हैं तो वहीं बहुत से लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं। ड्रामा क्वीन की लाइफ किसी ड्रामे से कम नहीं है, कभी उनकी निजी जिंदगी विवादों से घिरी रहती है तो कभी काम के चलते राखी सावंत सुर्खियों में आ जाती हैं। वैसे बता दें कि अक्सर खबरों में छाईं रहने वालीं राखी सावंत पिछले काफी समय से कहीं गायब हो गईं हैं, जहां उन्हें आए दिन स्पॉट किया जाता था, अब वे मीडिया के कैमरों से दूर हैं, लेकिन इन सबके बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, आइए दिखाते हैं।

राखी सावंत का भोजपुरी वीडियो (Rakhi Sawant Hot Video Song)

आप में से बहुत कम लोगों को पता होगा कि राखी सावंत भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काम कर चुकीं हैं, जी हां! उन्होंने भोजपुरी में कई वीडियो सॉन्ग किए हैं, जो सुपर डुपर हिट हुए हैं, यहां तक कि सालों बाद भी राखी सावंत के वीडियो सॉन्ग वायरल होते रहते हैं। राखी सावंत एक समय में बेहतरीन आइटम गर्ल हुआ करती थीं, सिर्फ भोजपुरी में ही नहीं कई हिंदी फ़िल्मों में भी राखी सावंत ने आइटम गर्ल बनकर आइटम नंबर किए हैं, जो सुपरहिट हुए थे।

फिलहाल बता दें कि ड्रामा क्वीन का एक वीडियो सॉन्ग सुर्खियों में आ चुका है, जी हां! राखी सावंत का भोजपुरी गाना यूट्यूब ट्रेंड कर रहा है, जिसे दर्शक बार-बार देख रहें हैं और धड़ल्ले से शेयर भी कर रहें हैं। इस वीडियो में राखी सावंत ने अपना हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज दिखाया है, साथ ही उन्होंने कमाल का डांस भी किया है। राखी सावंत का डांस देख दर्शक सीटियां बजा रहें हैं। बता दें कि राखी सावंत के इस वीडियो सॉन्ग का टाइटल "नवरतन तेल" है, जिसकी लिरिक्स बेहद अश्लील है, आप इस गाने को अपने घरवालों के सामने ना सुने तभी अच्छा है। हालांकि इस गाने में राखी सावंत ने बवाल ही मचा दिया है, उनकी हॉट और पतली कमरिया पर दर्शकों की निगाहें टिक चुकीं हैं। यहां देखें गाना -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story