×

Rakhi Sawant Video: लेटेस्ट वीडियो में राखी सावंत ने दिखाया अपना ऐसा हॉट डांस मूव्स, पहचान पाना हुआ मुश्किल

Rakhi Sawant Video: ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों फिर चर्चा में आ चुकीं हैं, वह आए दिन पपराजी द्वारा स्पॉट की जा रहीं हैं और उनके एक से एक मजेदार वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिसे देख नेटीजेंस ठहाके लगाकर हंसते हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 17 Jun 2023 7:43 AM GMT
Rakhi Sawant Video: ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों फिर चर्चा में आ चुकीं हैं, वह आए दिन पपराजी द्वारा स्पॉट की जा रहीं हैं और उनके एक से एक मजेदार वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिसे देख नेटीजेंस ठहाके लगाकर हंसते हैं, लेकिन कभी-कभी राखी अपनी कुछ हरकतों की वजह से बुरी तरह ट्रोल भी हो जाती हैं। फिलहाल राखी सावंत का आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं।

बेहतरीन डांसर हैं राखी सावंत

राखी सावंत एंटरटेनमेंट क्वीन हैं। उनपर बने मीम्स पूरे सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। वह अपने अंदाज से हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट ला देती हैं। राखी अपने ड्रामा के लिए पूरे देशभर में मशहूर हो ही चुकीं हैं साथ ही वह एक बेहतरीन डांसर हैं। जी हां!! राखी अब तक क्या म्यूजिक वीडियो में अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस दिखा चुकीं हैं और अब आज फिर उनका जो नया वीडियो सामने आया है, उसमें उनकी कमाल के डांस मूव्स देखने को मिल रहा है।

यकीनन आप का होश उड़ा देगा राखी सावंत का ये वीडियो

राखी सावंत ने खुद अपने डांस के वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें वह "बज" गाने पर हॉट डांस करते दिख रहीं हैं। हॉट डांस करने के साथ ही राखी सावंत अपना बोल्ड अंदाज भी दिखा रहीं हैं। ड्रामा क्वीन के इस वीडियो ने नेटीजेंस के होश उड़ा दिए हैं।

राखी के डांस मूव्स पर मर मिटे यूजर्स

राखी के लेटेस्ट डांस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को भी हैरान कर दिया है, अब यूजर्स राखी के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर कर उनके डांस की तारीफ कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "awesome राखी जी।" दूसरे ने लिखा, "बहुत ही खूबसूरत।" इसी तरह यूजर्स राखी के डांस को देख इंप्रेस हो चुके हैं। राखी के इस डांस वीडियो को देख पहली नजर में तो आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि वो राखी ही हैं, सच में उन्होंने अपने धांसू डांस मूव्स ने सभी को चकित कर दिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story