×

क्या Rakhi Sawant की इस हरकत के बाद Salman Khan कर लेंगे शादी? ड्रामा क्वीन ने मांगी ऐसी मन्नत

Rakhi Sawant: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की हरकतों से तो आप सब वाकिफ हैं। इस बार उन्होंने सलमान खान की शादी को लेकर ऐसा कुछ बोला है कि उनका ये वीडियो इंटरनेट पर छा गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 July 2023 8:36 AM GMT
क्या Rakhi Sawant की इस हरकत के बाद Salman Khan कर लेंगे शादी? ड्रामा क्वीन ने मांगी ऐसी मन्नत
X
Rakhi Sawant (Photo- Social Media)
Rakhi Sawant: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की हरकतों से तो आप सब वाकिफ हैं। उनकी हरकतें लोगों को जितना हंसाती हैं उतना ही कभी-कभी उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ जाता है। राखी सावंत मजाक-मजाक में बहुत कुछ बोल जाती हैं, जिसका अंदाजा उन्हें खुद भी नहीं होता होगा कि वे क्या बोल रहीं हैं। अब फिर राखी सावंत द्वारा दिया गया एक बयान सुर्खियों में आ गया है, इस बार उन्होंने सलमान खान की शादी को लेकर ऐसा कुछ बोला है कि उनका ये वीडियो इंटरनेट पर छा गया है।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं राखी सावंत

राखी सावंत को पपराजी द्वारा अधिकतर या तो उनके योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया जाता है, या फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट की जाती हैं। जैसा कि राखी खुद बता चुकी हैं कि दुबई में उनका डांस क्लास चल रहा है और वह कुछ और बिजनेस भी वहां कर रहीं हैं तो इसी सिलसिले में वह अधिकतर दुबई जाती रहती हैं। ड्रामा क्वीन ने सलमान खान की शादी को लेकर जो बात कही है, वह मुंबई एयरपोर्ट पर कही, जब उन्हें पपराजी ने एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया।

सलमान खान के लिए राखी सावंत ने मांगी मन्नत

राखी सावंत को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया इस दौरान उन्होंने कहा, "मेरी मन्नत है, मैं श्रीलंका से दुबई से बिना चप्पल के आई हूं। जब तक सलमान खान की शादी नहीं हो जाती तब तक मैं चप्पल नहीं पहनूंगी।" इसके बाद वह अपनी कार में बैठकर कहती हैं, "सलमान भाई शादी करो, बच्चे दो..हमारे देश को बच्चे दो, आपके बच्चे चाहिए। मेरे पैर छिल गए, आप के लिए मैं नंगे पैर श्रीलंका और दुबई से वापस आईं हूं।

राखी के वीडियो पर फैंस दे रहें मजेदार प्रतिक्रिया

सलमान खान की आज भी लाखों लड़कियां दीवानी हैं और उनसे शादी करने के सपने सजाए बैठी हैं। याद दिला दें कि IIFA 2023 के दौरान एक विदेशी जर्नलिस्ट ने सलमान खान को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके बाद सलमान खान ने कहा था कि अब उनकी शादी की उम्र निकल चुकी हैं। सलमान खान की शादी को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं, वहीं अब राखी की इस मन्नत से सोशल मीडिया पर नेटीजेंस जमकर मजाक उड़ा रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "सलमान खान चप्पल दे देंगे, लेकिन शादी नहीं करेंगे।" दूसरे ने लिखा, "अब ये जिंदगी भर नंगे पैर रहेगी।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story