×

ड्रामा क्वीन राखी सावंत के पेट में फल-फूल रहा छोटा दीपक कलाल

दीपक कलाल ने अपने इंस्टा एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दावा किया कि राखी सावंत प्रेग्नेंट हैं। उनके पोस्ट में लिखा है- छोटा दीपक कलाल राखी सावंत के पेट में फल फूल रहा है...दीपक पापा बनने वाला है फैंस..

Vidushi Mishra
Published on: 26 Aug 2019 11:11 AM GMT
ड्रामा क्वीन राखी सावंत के पेट में फल-फूल रहा छोटा दीपक कलाल
X
ड्रामा क्वीन राखी सावंत के पेट में फल-फूल रहा छोटा दीपक कलाल

नई दिल्ली : ड्रामा क्वीन राखी सांवत अपनी शादी के बाद हनीमून और प्रेग्नेंसी को लेकर खूब चर्चा में हैं। राखी सांवत के साथ अब लगता है कि इनका साथ पाकर कॉमेडियन दीपक कलाल भी चर्चाओं में रहना सीख गए हैं। दीपक कलाल जिसके साथ राखी सावंत ने शादी की अनाउंसमेंट की थी। दीपक कलाल ने राखी के पति रितेश के लिए अपशब्द कहे। इसके बाद राखी ने भी करारा जवाब दिया, लेकिन राखी का ये मामला यहीं खत्म नहीं हुआ।

यह भी देखें... VIDEO: रोमांस करते देखे गए श्रद्धा और प्रभास, 4 दिन बाद रिलीज होनी है फिल्म

दीपक कलाल का पोस्ट

इसके बाद दीपक कलाल ने अपने इंस्टा एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दावा किया कि राखी सावंत प्रेग्नेंट हैं। उनके पोस्ट में लिखा है- छोटा दीपक कलाल राखी सावंत के पेट में फल फूल रहा है...दीपक पापा बनने वाला है फैंस..

इसके बाद कैप्शन में उन्होंने लिखा- कैसा होगा मेरा बच्चा? वैसे शेर का बच्चा शेर ही होगा...

दीपक के इस पोस्ट से यूजर्स ने उन्हें लताड़ना शुरू कर दिया है। तमाम लोगों को दीपक की ऐसी पोस्ट पसंद नहीं है, और यही वजह है कि लोग जमकर बरस भी रहे हैं। कुछ यूजर्स ने दीपक कलाल को पागल तक घोषित कर दिया है।

यह भी देखें... नोएडा के स्पाइस मॉल में उठी आग की भीषण लपटें

राखी के पति बोले ये शब्द

दीपक के इस पोस्ट से पहले राखी सावंत के पति रितेश को अपशब्द बोले जाने पर राखी सावंत की तरफ से इन्हें करारा जवाब मिला था। इस पर आधारित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है।

इस वीडियों में राखी की ननद यानी कि उनके पति रितेश की बहन इतने गुस्से में थीं कि उसने जाकर दीपक कलाल की धुनाई कर दी। ये खबर खुद राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी। राखी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे हस्बेंड की बहन ने दीपक की धुनाई की।'

अब राखी ने तो खुद वीडियो शेयर कर दीपक की पिटाई कर रही लड़की को अपनी ननद बताया, लेकिन इसका सच क्या है वह किसी को नहीं पता।

राखी सावंत द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर कई यूजर्स सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर रितु पांडेय ने लिखा, 'सब एक्टिंग कर रहे हैं। वो भी ओवर एक्टिंग।'

यह भी देखें... समाजवादी पार्टी ने पार्टी की दिल्ली ईकाई को किया भंग

दूसरे यूजर विराज ने लिखा, 'बहन चलो तुम्हारा तो पता है, मतलब तुम्हारा हस्बेंड और उसकी सिस्टर भी ऐसे हैं। भगवान ने सभी एलियन्स को साथ जमा किया है। आप लोग कौनसे प्लैनेट से आए हो।'

अंकित अनेजा ने लिखा, 'दीपक कलाल और राखी सावंत मिले हुए हैं। वो ये सब जानबूझ कर पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं।'

वहीं राखी की फैन प्राची ने लिखा, 'राखी मैम की कोई गलती नहीं है। गलत वो हैं जो फालतू कमेंट कर रहे हैं। अगर ये सब पब्लिसिटी के लिए है तो आप लोग गलत कमेंट कर उनकी कंट्रोवर्सी क्यों बढ़ा रहे हैं।'

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story