×

Rakhi Sawant: बवाली राखी ने खरीदी नई बीएमडब्ल्यू, ट्रोलर्स बोले- अब कौन सा बकरा हुआ हलाल

Rakhi Sawant: राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी नई बीएमडब्ल्यू के साथ पोज दे रहीं हैं। राखी को नई कार के साथ देख यूजर्स हैरानगी जता रहे हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 7 Oct 2023 12:40 PM GMT
Rakhi Sawant: बवाली राखी ने खरीदी नई बीएमडब्ल्यू, ट्रोलर्स बोले- अब कौन सा बकरा हुआ हलाल
X

Rakhi Sawant (Photo- Social Media)

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत इन दिनों विवादों से घिरी हुई हैं। हालांकि इसके बावजूद उनके ड्रामे कम नहीं हुए हैं। जी हां!! जब भी वह पपराजी द्वारा स्पॉट की जाती हैं तो कुछ ना कुछ ऐसी हरकत कर देती हैं कि यूजर्स उनका खूब मजाक उड़ाते हैं। अब फिर राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी नई बीएमडब्ल्यू के साथ पोज दे रहीं हैं। राखी को नई कार के साथ देख यूजर्स हैरानगी जता रहे हैं।

राखी सावंत ने खरीदी नई बीएमडब्ल्यू

राखी सावंत को अभी हाल ही में पपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया। इस दौरान वह अपनी नई कार के साथ नजर आई। उन्होंने मीडिया को बताया कि ये उनकी नई कार है, और फिर उसके साथ जमकर पोज भी दिया। राखी सावंत ने ये बीएमडब्ल्यू खरीदी है या फिर उन्हें किसी ने उपहार में दिया है, इसे लेकर उन्होंने कुछ जानकारी नहीं दी है। हालांकि राखी की इस नई कार की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है।



राखी इस दौरान अपनी कार से मैचिंग करते हुए आउटफिट में नजर आईं। जी हां!! ड्रामा क्वीन की बीएमडब्ल्यू ब्लैक एंड व्हाइट कलर की थी तो एक्ट्रेस ने भी ब्लैक जींस और व्हाइट टॉप के साथ व्हाइट ब्लेजर कैरी किया हुआ था।



राखी सावंत ने खुद को कहा बीएमडब्ल्यू

राखी सावंत ने अपनी नई कार के बारे में बात करते हुए कहा, "ये मेरी नई कार है बीएमडब्ल्यू।" इसी बीच पपराजी ने राखी से कहा की उन्होंने अपनी कार की मैचिंग आउटफिट पहना हुआ है, इसपर राखी कहती हैं, "ये भी बीएमडब्ल्यू और मैं भी बीएमडब्ल्यू।"

नेटीजेंस ने कर दिया राखी को ट्रोल

राखी का नाम अक्सर विवादों में घिरा रहता है। अब जैसे ही ड्रामा क्वीन ने बताया कि उन्होंने नई कार ली है, तभी से वह नेटीजेंस के सवालों के घेरे में आ गईं हैं। लोगों को यही लग रहा है कि राखी लंबे समय से किसी प्रोजेक्ट में नजर आईं नहीं हैं तो उनके पास इतने पैसे आ कहां से रहें हैं। वहीं कुछ ने तो यही पूछ लिया कि अब उन्होंने किसे फंसाया है। एक यूजर ने कमेंट किया, "अब ये किसने गिफ्ट दिया, आदिल ने तो नहीं दिया।" दूसरे ने लिखा, "अब कौनसा नया पटाया इसने।" तीसरे ने लिखा, "इसको नया बकरा मिल गया है।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "नया मुर्गा फंस चुका है।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story