×

Dream Girl 3 इस दिन होगी रिलीज, फिल्म से रिप्लेस होंगी अनन्या पांडे

Dream Girl 3 Release Date: आयुष्मान खुराना की कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के बाद अब इस फिल्म के सीक्वल को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 24 April 2024 6:47 AM GMT
Dream Girl 3 Release Date
X

Dream Girl 3 Release Date (Image Credit: Social Media)

Dream Girl 3 Release Date: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। ऐसी ही उनकी एक फिल्म है 'ड्रीम गर्ल' जिसके अब तक दो पार्ट्स रिलीज हो चुके हैं और इन दोनों पार्ट्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। 'ड्रीम गर्ल' की तरह 'ड्रीम गर्ल 2' ने भी दर्शकों को खूब हंसाया था। बॉक्स ऑफिस पर भी दोनों फिल्म ने तगड़ा कलेक्शन किया था। अब ऐसे में फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठेंगे। आइए आपको बताते हैं।

'ड्रीम गर्ल 3' को लेकर तेज हुई चर्चा (Dream Girl 3 Release Date)

'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा नजर आई थीं। वहीं, 'ड्रीम गर्ल 2' में अनन्या पांडे मुख्य किरदार में थीं। इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। अब ऐसे में 'ड्रीम गर्ल 3' को लेकर चर्चा तेज हो गई है। इस फिल्म के सीक्वल को लेकर मेकर्स ने तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि, फिल्म कब रिलीज होगी इसकी कोई जानकारी अभी शेयर नहीं की गई है। इतना ही नहीं फिल्म की कास्ट को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि 'ड्रीम गर्ल 3' में अनन्या पांडे को रिप्लेस किया जाएगा। ऐसे में सवाल उठता है कि अनन्या पांडे की जगह किसे लिया जाएगा?


अनन्या पांडे को किया जाएगा रिप्लेस (Dream Girl 3 Cast)

खबरों की मानें, तो अनन्या पांडे को 'ड्रीम गर्ल 3' में उनकी दोस्त व एक्ट्रेस सारा अली खान रिप्लेस कर सकती हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, सारा अली खान और आयुष्मान खुराना ने 'ड्रीम गर्ल' के फिल्म मेकर्स के साथ एक आधिकारिक मीटिंग की है। ऐसे में कहा जा सकता है कि 'ड्रीम गर्ल 3' में फैंस आयुष्मान खुराना और सारा अली खान को साथ देख सकते हैं और अगर सारा फिल्म में कास्ट होती हैं, तो वो अनन्या पांडे को रिप्लेस करेंगी। बता दें कि सारा अली खान और अनन्या पांडे काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों ही एक्ट्रेस 'कॉफी विद करण' के सीजन 8 में नजर आई थीं।


'ड्रीम गर्ल' ने की थी बॉक्स ऑफिस तगड़ी कमाई (Dream Girl Box Office Collection)

बता दें कि पहली 'ड्रीम गर्ल' साल 2019 में रिलीज हुई थी। वहीं, दूसरी साल 2023 में रिलीज हुई थी। 'ड्रीम गर्ल 2' में अनन्या पांडे ने नुसरत भरूचा की जगह ली थी। एक इंटरव्यू के दौरान, नुसरत भरूचा ने 'ड्रीम गर्ल 2' का हिस्सा नहीं होने पर निराशा व्यक्त की थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें ड्रीम गर्ल के सीक्वल में क्यों नहीं लिया गया इसका बेहतर जवाब निर्माताओं के पास होगा। एक्ट्रेस ने कहा था कि वह सीक्वल का हिस्सा बनना पसंद करतीं, लेकिन दुख की बात है कि ऐसा नहीं हुआ। वहीं, अब लगता है कि अनन्या पांडे के साथ भी ऐसा होने वाला है। खैर, 'ड्रीम गर्ल' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो पहली 'ड्रीम गर्ल' ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, 'ड्रीम गर्ल 2' ने 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story