×

Drishyam 2 Trailer Launch: ट्रेलर लांच पर बोले अजय देवगन, फिल्म के बारे में किये कई दिलचस्प खुलासे

Drishyam 2 Trailer: दृश्यम 2' के ट्रेलर ने लोगों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दी है वहीँ फिल्म के हीरो यानि अजय देवगन ने भी इस फिल्म से जुड़े कई दिलचस्प पहलुओं पर बात की।

Shweta Srivastava
Published on: 17 Oct 2022 1:41 PM GMT
‘Drishyam 2’ Trailer
X

‘Drishyam 2’ Trailer (Image Credit-Social Media)

'Drishyam 2' Trailer : जहाँ एक तरफ अजय देवगन की अपकमिंग रिलीज 'दृश्यम 2' का एक रोमांचक ट्रेलर लॉन्च हो गया है, वहीँ इस फिल्म के बारे में अजय ने कई दिलचस्प बातें बताई। फिल्म में अजय अपने परिवार की रक्षा के लिए जॉनी को जारी रखने वाले हैं। फिल्म का पहला पार्ट 2015 में रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था वहीँ अब इसका दूसरा पार्ट भी जल्द रिलीज़ होने वाला है। दृश्यम 2' के ट्रेलर ने लोगों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दी है वहीँ फिल्म के हीरो यानि अजय देवगन ने भी इस फिल्म से जुड़े कई दिलचस्प पहलुओं पर बात की।

फिल्म दृश्यम का पहला पार्ट एक मलयालम फिल्म का रीमेक था जिसका नाम भी यही था। हालांकि, सीक्वल के साथ मेकर्स ने कहानी को ट्विस्ट करने का वादा किया है। 'दृश्यम 2' के रीमेक पर बात करते हुए, अजय ने साझा शेयर किया, "फिल्म को एक अलग तरीके से माना गया है। बहुत सारे बदलाव हैं, आपको अक्षय का किरदार ओरिजिनल में नहीं दिखेगा। आपको लगेगा, ये एक फ्रेश फिल्म है।" निर्देशक अभिषेक पाठक ने भी आश्वासन दिया है कि , "हमने फिल्म को फिर से लिखने में 7 महीने का समय लिया। हमने बहुत सारे बदलाव किए हैं और सार को बरकरार रखा है।" अजय के अलावा, 'दृश्यम 2' में अक्षय खन्ना, तब्बू और श्रिया सरन मुख्य भूमिकाओं में होंगे। अपने 'दीवानगी' के को-स्टार के साथ फिर से जुड़ने के बारे में बोलते हुए, अजय ने कहा, "मुझे लगता है कि कास्टिंग का फैसला अभिषेक ने किया लेकिन ये हमेशा मजेदार होता है। हम एक स्पेशल बांड शेयर करते हैं। एक अच्छे एक्टर के साथ काम करना हमेशा अच्छा होता है क्योंकि अच्छे एक्टर आप में भी बेस्ट चीज़ों को सामने लाते हैं। और हमें ऐसे ही किसी की जरूरत थी। और ये वाकई में काफी अच्छा है!"

गौरतलब है कि 'दृश्यम 2' 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। बॉक्स ऑफिस पर, ये फिल्म अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित 'भीड़' से टकराएगी जिसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story