×

Drug Case: रकुल प्रीत, राणा दग्गुबाती और रवि तेजा समेत इन सेलेब्स को भेजा गया समन

Drug Case: ED ने चार साल पूराने ड्रग केस में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती समेत कई बड़े चहरे को पूछताछ के लिए बुलाया गया है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 26 Aug 2021 1:47 AM GMT (Updated on: 26 Aug 2021 2:01 AM GMT)
drug case
X

ड्रग केस में फंसे ये स्टार्स (फोटो : सोशल मीडिया )

Drug Case: फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग केस (Drug Case) मामला सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा है । जहां पिछले साल ड्रग केस में एक के बाद एक सेलेब्स के नाम सामने आए वही अब भी कई एक्टर्स की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं । प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने चार साल पूराने ड्रग केस में टॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh drug case) और बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati drug case) समेत कई बड़े चहरे को पूछताछ के लिए बुलाया है।

खबरों की माने तो ED ने पूछताछ के लिए रकुल प्रीत को 6 सितम्बर को बुलाया तो राणा दग्गुबाती को 8 सितम्बर को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। इनके अलावा टॉलीवुड एक्टर रवि तेजा (Ravi Teja drug case ), चार्मी कौर और निर्देशक पुरी जगन्नाथ की भी पेशी होनी है । एक्टर रवि तेजा को 9 सितम्बर को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा ।

राणा दग्गुबाती (फोटो : सोशल मीडिया )

खबरों की माने तो इन सभी सेलेब्स को 22 सितम्बर तक पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा । चार साल पूराने मामले में उन सभी के खिलाफ कोई सबूत हाथ नहीं लगे थे जिसके चलते एक्साइज डिपार्टमेंट की स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम (SIT) ने तब तक कोई एक्शन नहीं लिया था । ये मामल 2017 का है आबकारी विभाग द्वारा एक फेमस बार में तलाशी ली गई जिसमें 12 मामले दर्ज किए गए थे , 11 चार्जशीट फाइल हुई थी ।

रकुल प्रीत सिंह (फोटो : सोशल मीडिया )

बॉलीवुड में भी रकुल प्रीत ने कमाया नाम

आपको बता दें, रकुल प्रीत सिंह साउथ फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है जिसमें दे दे प्यार दे, यारियां और सरदार का ग्रैंड सन जैसी फिल्में शामिल हैं । वही फिल्म बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती भी साउथ फिल्मों का जाना माना नाम हैं । फिल्मों के लिए कई सारे अवार्ड्स भी जीते हैं । राणा फ़िल्मी बैकग्राउंड से तालुक रखते हैं । पिता डी सुरेश बाबू एक फिल्म प्रोडूसर हैं तो उनके दादा भी प्रोडूसर रहे ।

रवि तेजा (फोटो : सोशल मीडिया )

हाईएस्ट पेड एक्टर रवि तेजा

जबकि रवि तेजा साउथ के हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं । अब तक रवि ने 70 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उनकी ज़्यादातर फिल्में एक्शन कॉमेडी होती हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के लिए तेजा ने कई अवोर्ड्स जीते हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story