×

रिया पर बुरी खबर: हो गई भाई-बहन की हालत खराब, कोर्ट का बड़ा फैसला

मुंबई की कोर्ट ने रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की न्यायिक रिमांड को 20 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। अब रिया और शोविक को कुछ और दिन जेल में ही बिताना होगा।

Shreya
Published on: 6 Oct 2020 7:38 AM GMT
रिया पर बुरी खबर: हो गई भाई-बहन की हालत खराब, कोर्ट का बड़ा फैसला
X
रिया पर बुरी खबर: हो गई भाई-बहन की हालत खराब, कोर्ट का बड़ा फैसला

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मुंबई की अदालत से बड़ा झटका लगा है। रिया को अभी कुछ दिन और जेल के अदंर ही बिताना होगा। दरअसल, कोर्ट ने रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की न्यायिक रिमांड को 20 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। पहले कोर्ट ने 6 अक्टूबर तक उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ाने का फैसला सुनाया था, लेकिन अब एक बार फिर से रिमांड को बढ़ा दिया गया है।

NCB ने ड्रग्स केस में लिया था हिरासत में

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हिरासत में लिया था। इस दौरान दोनों की जमानत के लिए याचिका भी दायर की गई, लेकिन दोनों को कोर्ट से अभी किसी तरह की राहत नहीं मिली है। वहीं अब मुंबई की अदालत ने रिया और शोविक की न्यायिक हिरासत एक बार फिर बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें: हरचंदपुर के पूर्व विधायक सुरेंद्र विक्रम सिंह उर्फ पंजाबी सिंहः खुशी के पल का इंतजार

एक्ट्रेस की गिरफ्तारी को हो चुका है एक महीने का वक्त

ड्रग्स एंगल में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। बता दें कि ड्रग्स एंगल की जांच कर रही NCB ने रिया को कई दिनों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। अभिनेत्री 8 सितंबर को गिरफ्तार हुई थीं। ऐसे में देखा जाए तो रिया को हिरासत में लिए एक महीने का समय पूरा हो चुका है। लेकिन अब तक उन्हें राहत नहीं मिली है। NCB ड्रग्स मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: नाबालिगों पर जुर्म: मनरेगा के तहत करवाया जा रहा ऐसा काम, उड़ा रहें धज्जियां

रिया ने पूछताछ के दौरान किए कई बड़े खुलासे

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने अपनी हिरासत के दौरान एनसीबी के दौरान पूछताछ में ड्रग का सेवन करने की बात स्वीकारी है। साथ ही बॉलीवुड के जाने-माने कलाकारों के नामों का भी खुलासा किया है, जो ड्रग्स पार्टी में शामिल होते थे। रिया ने श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम लिया था, जिसके बाद NCB ने इन एक्ट्रेसेस को समन भेज पूछताछ की थी। हालांकि सभी ने ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार किया है।

यह भी पढ़ें: मास्क ही बचाएगा कोरोना सेः अपनी जिम्मेदारी समझें, ऐसे करें फेस कवर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story