×

बॉलीवुड में खलबली: अभिनेत्री खरीद रही थी ड्रग्स, NCB ने किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में सामने आए ड्रग्स मामले में 20 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी हुई है। एनसीबी ने इस मामले में बॉलीवुड जगत की कई शीर्ष अभिनेत्रियों से पूछताछ की है।एनसीबी की टीम ने सिविल ड्रेस में मुंबई के वर्सोवा के दो इलाकों में छापेमारी की।

Newstrack
Published on: 25 Oct 2020 12:51 PM GMT
बॉलीवुड में खलबली: अभिनेत्री खरीद रही थी ड्रग्स, NCB ने किया गिरफ्तार
X
बॉलीवुड में खलबली: अभिनेत्री खरीद रही थी ड्रग्स, NCB ने किया गिरफ्तार

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा ड्रग्स मामले की जा रही हैं, यह जांच अभिनेता सुशांत सिंह की मौत मामले की जांच से शुरू हुई थी। जांच एजेंसी की तरफ से एक और ड्रग्स रैकेट का खुलासा किया गया है। मुंबई जोनल यूनिट की एक टीम ने माछीमार, वर्सोवा में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। इनमें से एक टीवी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान हैं।

फैसल और टीवी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान हुए गिरफ्तार

रविवार को एजेंसी ने अपने बयान में कहा कि मुंबई जोनल यूनिट की एक टीम ने माछीमार, वर्सोवा में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और कल उनके कब्जे से 99 ग्राम गांजा जब्त करने में सफल रही। दो व्यक्तियों- एक फैसल और टीवी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार किया गया और फिर उन्हें अदालत में पेश किया गया।' अदालत ने रविवार को दोनों को 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

tv actress prateeka

ड्रग्स मामले में अबतक 20 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में सामने आए ड्रग्स मामले में 20 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी हुई है। एनसीबी ने इस मामले में बॉलीवुड जगत की कई शीर्ष अभिनेत्रियों से पूछताछ की है।एनसीबी की टीम ने सिविल ड्रेस में मुंबई के वर्सोवा के दो इलाकों में छापेमारी की।

ये भी देखें: PMG के कागजी खेल से बटोरते है लोक प्रियता, तो निजी गृह मंडल में तैनाती पर सवाल ?

टीवी अभिनेत्री को रंगेहाथ ड्रग्स खरीदते हुए पकड़ा

जांच टीम ने टीवी अभिनेत्री को रंगेहाथ ड्रग्स खरीदते हुए पकड़ा है। फिलहाल जांच एजेंसी इस मामले में कार्रवाई कर रही है। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर चुकी है। एनसीबी की टीम ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक समेत कई आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। फिलहाल, रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल चुकी है।

ये भी देखें: युद्ध को तैयार देश: अब नहीं बचेगा चीन, युद्धाभ्यास में कई देश की सेनाएं शामिल

Newstrack

Newstrack

Next Story