×

रकुलप्रीत का झूठ: NCB ने किया बेनकाब, ड्रग्स केस पर एक्ट्रेस की ये साजिश

इधर एनसीबी सूत्रों का कहना है कि रकुल बहाना बना रही है। रकुल से एनसीबी अधिकारियों ने कई बार सपंर्क करने की कोशिश की है। रकुल ने एनसीबी के फोन का रिस्पॉन्स भी नहीं किया।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 24 Sep 2020 5:36 AM GMT
रकुलप्रीत का झूठ: NCB ने किया बेनकाब, ड्रग्स केस पर एक्ट्रेस की ये साजिश
X
एनसीबी सूत्रों का कहना है कि रकुल बहाना बना रही है। रकुल से एनसीबी अधिकारियों ने कई बार सपंर्क करने की कोशिश की है। रकुल ने एनसीबी के फोन का रिस्पॉन्स भी नहीं किया।

मुंबई: सुशांत की मौत में ड्रग्स कनेक्शन आने के बाद एनसीबी ने एक्ट्रेसेस को समन भेजे है। रकुल प्रीत सिंह समन पर ने कहा कि उन्हें एनसीबी का कोई समन नहीं मिला। रकुल प्रीत सिंह सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खम्बाटा को आज पूछताछ के लिए बुलाया गया था। वहीं दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए 25 सितंबर को पेश होने के लिए कहा गया है। इधर एनसीबी सूत्रों का कहना है कि रकुल बहाना बना रही है। रकुल से एनसीबी अधिकारियों ने कई बार सपंर्क करने की कोशिश की है। रकुल ने एनसीबी के फोन का रिस्पॉन्स भी नहीं किया।

एनसीबी के अधिकारी का कहना है कि राकुल प्रीत सिंह को समन दिया गया था और उन्हें कई प्लेटफॉर्म्स पर कॉन्टैक्ट किया गया। इसमें फोन भी शामिल है। उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। खबरो के अनुसार रकुल इन दिनों हैदराबाद में हैं।

यह पढ़ें....ICU में भर्ती उपमुख्यमंत्री: हालात पहले से खराब घटा ऑक्सीजन लेवर, बिगड़ी तबीयत

कानूनी कार्रवाई

रकुल प्रीत सिंह को ड्रग्स मामले में समन दिया गया था। लेकिन रकुल मिली नहीं हैं और ना ही किसी तरह का जवाब उन्होंने जांच एजेंसी को नहीं दिया है। रकुल प्रीत की बात करें तो अगर वो एनसीबी के पास पूछताछ के लिए नहीं आईं तो कानूनी रूप से उनके खिलाफ कदम उठाया जा सकता है।

रकुल प्रीत सिंह के अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को घर पर जाकर समन दिया गया था। इन दोनों से पूछताछ की जाएगी। बता दें कि ड्रग्स केस में रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है और ये फैंस के लिए हैरतअंगेज है।

दीपिका हो सकती है हाजिर

दीपिका की ड्रग्स चैट सामने आई थी। अब दीपिका को एनसीबी के सामने ड्रग्स को लेकर तीखे सवालों का जवाब देना होगा। एनसीबी का समन मिलने के बाद दीपिका टेंशन में आ गई थीं। दीपिका ने अपने परिवारवालों और लीगल टीम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की। अब खबर है कि दीपिका गोवा की शूटिंग को छोड़ मुंबई वापसी कर रही हैं,और वे एनसीबी के सामने भी हाजिर होंगी।

drug connection सोशल मीडिया से

यह पढ़ें....ड्रग्स केस: रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर बॉम्बे हाई कोर्ट में आज ही होगी सुनवाई

बता दें कि ड्रग्स खरीदने के मामले में अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। एनसीबी ने 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को ड्रग केस में गिरफ्तार किया था। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी को रिया ने पूछताछ में रकुलप्रीत सिंह सहित कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का नाम लिया था।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story