×

Dulquer Salman ने अपनी वाइफ अमल सूफिया के साथ शादी के सालगिरह पर तस्वीरें कीं शेयर

Dulquer Salmaan: एक्टर दुलारे सलमान ने अपनी 11वीं शादी की सालगिरह पर पत्नी अमर सूफिया के साथ सबसे प्यारा मैसेज और कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं। साथ ही सालों से अपनी पत्नी अमल के साथ डिफरेंट मील के पत्थर हांसिल करने को भी याद किया।

Anushka Rati
Published on: 23 Dec 2022 6:14 AM GMT
Dulquer Salman ने अपनी वाइफ अमल सूफिया के साथ शादी के सालगिरह पर तस्वीरें कीं शेयर
X

Celebrating 11th Marriage Anniversary (image: social media)

Dulquer Salmaan Instagram Post: अपनी शादी की 11वीं सालगिरह पर दुलकर सलमान ने अपनी पत्नी अमल सूफिया को विश करने के लिए एक प्यारा सा नोट शेयर किया है। जिसमें एक्टर ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं चला कि वह कब बड़े हो गए, कैसे उनकी बेटी पांच साल की हो गई और अब स्कूल जाने वाली लड़की है और कैसे उन्होंने अपना घर भी खरीद लिया। दुलारे ने अमल सूफिया से शादी की है और उनकी एक बेटी मरियम अमीरा सलमान है। वह मलयालम सुपरस्टार ममूटी के बेटे हैं।

देखिए पोस्ट

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमल सूफिया के साथ कुछ कैंडिड तस्वीरें शेयर करते हुए, डुलकर ने लिखा, "सुपर लेट पोस्ट! लेकिन आप जानते हैं कि आज का दिन क्रेजी हो गया है। लेकिन क्या यह हमारी 11वीं सालगिरह भी है, ग्यारह साल मुबारक हो! मुझे नहीं पता कि समय कहाँ चला गया। या जब मेरी दाढ़ी ग्रे हो गई। या जब आप एक स्कूल मॉम्स ग्रुप में शामिल हुए। या जब हमने अपना घर खरीदा। जब मैं इन मील के पत्थरों को देखता हूं, तो एक बार ऐसा लगता था कि ये किसी और की कहानी हैं। लेकिन अब हम यहां हैं। अपना खुद का लेखन। उन्होंने आगे कहा, "इनमें से कई और। और पालन-पोषण और बाकी सब कुछ जो हर साल इन पोस्ट में देरी करता है।

वहीं एक्टर डुलकर सलमान के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने कमेंट सेक्शन में उन्हें बधाई दी, "ओह हैप्पी एनिवर्सरी लवलीज़ लिखा।" एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने भी उन्हें बधाई देते हुए लिखा, "ट्रक लोड में खुशी।" एक्ट्रेस डायना पेंटी और मृणाल ठाकुर ने भी कमेंट सेक्शन में कपल को शुभकामनाएं दीं हैं।


एक्टर दुलारे ने एक बार डेक्कन क्रॉनिकल को बताया था कि कैसे उनकी और अमल की 'लव-कम-अरेंज्ड' शादी हुई थी। उन्होंने कहा, "जब मैं अमेरिका से वापस लौटा, जहां मैं अपनी पढ़ाई पूरी कर रहा था, मेरे घर वाले मेरी शादी करने के इच्छुक थे। मेरे दोस्तों और परिवार ने मेरे एक सहपाठी का नाम सुझाया, जो मुझसे पांच साल जूनियर था। मेरे दोस्तों ने उससे मेल खाना शुरू कर दिया।" मेरे साथ बायोडाटा। अब, ऐसा हुआ कि मेरे ज्यादातर आउटिंग पर, मैं उसी लड़की को वहां भी देखता था। या कभी-कभी जब मैंने एक फिल्म देखने का फैसला किया, तो शॉक की बात यह थी कि वह भी वही फिल्म देख रहीं होंगी। तीन चूंकि मैं अक्सर अनजाने में उससे टकरा रहा था, मुझे किसी तरह लगा कि यह कोई डिवाइन हिंट हो सकता है कि मुझे उससे शादी करनी चाहिए। मैंने उसे कॉफी डेट पर बाहर जाने का साहस जुटाया। मैंने अपने माता-पिता को इस बारे में बताया। इस लड़की ने दोनों परिवारों से मुलाकात की और तुरंत कॉन्टैक्ट किया।

इस बीच अगर हम एक्टर डुलकर सलमान की फिल्मों की बात करें तो, दुलकर ने कई हिट मलयालम और तमिल फिल्मों में काम किया है। उन्होंने "चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट बीइंग द लास्ट" जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उन्हें आखिरी बार तेलुगु फिल्म सीता रामम में मृणाल ठाकुर के साथ देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story