×

Dunki Song Out : तापसी के प्यार में लुट गए शाहरुख, डंकी का धांसू ड्रॉप 2 आउट

Dunki Song Out : शाहरुख खान की फिल्म डंकी का इंतजार कर रहे फैंस के लिए अब ड्रॉप 2 शेयर कर दिया गया है। इसमें एक गाना दिखाया गया है जिसमें शाहरुख, तापसी के प्यार में लुटते नजर आ रहे हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 22 Nov 2023 11:21 AM GMT
Shahrukh Khan & Tapsee Pannu Film Dunki
X

Shahrukh Khan & Tapsee Pannu Film Dunki

Click the Play button to listen to article

Dunki Song Out : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान लंबे समय से 2023 में आने वाली अपनी तीसरी फिल्म डंकी के चलते चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल जैसे कलाकारों को भी देखा जाने वाला है। कुछ समय पहले इस फिल्म का फर्स्ट ड्रॉप सामने आया था और अब ड्रॉप 2 शेयर कर दिया गया है। ड्रॉप वन में जहां फिल्म की थोड़ी झलक दिखाई गई थी तो वहीं अब दूसरे हिस्से में गाना रिलीज किया गया है। लुट पुट गया नाम के इस गाने में शाहरुख खान को बेहतरीन डांस करते हुए देखा जा रहा है और उनके साथ तापसी भी नजर आ रही हैं।

शाहरुख का जबरदस्त डांस

इस गाने में शाहरुख खान को तापसी के आगे पीछे मंडराते हुए देखा जा सकता है। वह काफी यंग दिखाई दे रहे हैं और उनका देसी स्टाइल और रोमांस दर्शकों का एक बार फिर दिल जीतने वाला है। शाहरुख को हमेशा अपने बिंदास अंदाज में देखा जाता है और इस बार भी वही देखने को मिल रहा है। एक्टर ने जहां कुर्ता पहना हुआ है तो तापसी सलवार सूट में खूबसूरत लग रही हैं। गाने में शाहरुख खान का जो लुक दिखाई दे रहा है वह उनकी फिल्म जीरो के लुक से काफी मैच करता है।

हार्डी का किरदार

शाहरुख खान की इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी बज बना हुआ दिखाई दे रहा है। इस फिल्म में एक्टर हार्डी नाम का किरदार निभाने वाले हैं और चार दोस्तों को लेकर एक नए सफर पर रवाना होते हुए दिखाई देंगे। यह सभी अलग-अलग चुनौतियों का सामना करते हुए अवैध रूप से दूसरे देश में घुसने की कोशिश करते दिखाई देंगे और यह इमीग्रेशन पर आधारित एक कहानी है।

कब आएगी फिल्म

फिल्म में शाहरुख के अपोजिट तापसी को देखा जाने वाला है। इसके अलावा विक्की कौशल और सतीश शाह के साथ बोमन ईरानी जैसे सितारे भी फिल्म का हिस्सा है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज किया जाने वाला है। 20 सालों के करियर में राजकुमार हिरानी ने अब तक सिर्फ हिट फिल्में दी है और अब उनकी फिल्म से दर्शकों को बहुत उम्मीद है।


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story