×

Ranbir Kapoor के बाद अब Kapil Sharma समेत इन दो सितारों को ED ने भेजा समन

Bollywood Celebs: महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप मामला इन दिनों सुर्खियों में है। बीते दिनों ही इस केस में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को ED ने पूछताछ के लिए समन भेजा था, वहीं अब ED ने इंडस्ट्री के तीन और सेलेब्स को पूछताछ के लिए तलब किया है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 6 Oct 2023 2:40 AM GMT (Updated on: 6 Oct 2023 2:41 AM GMT)
Ranbir Kapoor के बाद अब Kapil Sharma समेत इन दो सितारों को ED ने भेजा समन
X

ED Send Summons To Bollywood Celebs (Photo- Social Media)

ED Send Summons To Bollywood Celebs: महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप मामला इन दिनों सुर्खियों में है। बीते दिनों ही इस केस में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को ED ने पूछताछ के लिए समन भेजा था, वहीं अब ED ने इंडस्ट्री के तीन और सेलेब्स को पूछताछ के लिए तलब किया है। जी हां! अब जिन सितारों का नाम इस केस में सामने आ रहा ,है वे हैं कॉमेडी किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा, अभिनेत्री हुमा कुरैशी और जानी मानी अदाकारा हिना खान।

6 अक्टूबर को होगी रणबीर कपूर से पूछताछ

ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप 'महादेव गेमिंग-बेटिंग ऐप' मामले में सबसे पहले ED ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को तलब किया। रणबीर कपूर से 6 अक्टूबर यानी कि कल इस मामले में पूछताछ होनी है, लेकिन रणबीर को लेकर यह खबर आई है कि अभिनेता ने दो हफ्तों का समय मांगा है। अब तो ये कल ही पता चलेगा कि ED ने क्या फ़ैसला लिया। वहीं अब इस केस से जुड़ा एक और नया अपडेट सामने आया, जिसने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल अब ED ने कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी और हिना खान को भी समन भेजा है, हालांकि इन सितारों को पूछताछ के लिए कब बुलाया गया है, इससे जुड़ी जानकारी अभी हाथ नहीं लगी है।


क्या था पूरा मामला

ऑनलाइन गेमिंग ऐप के आरोपी सौरभ चंद्राकर ने संयुक्त अरब अमीरात में इसी साल फरवरी महीने में बहुत ही ग्रैंड तरह से शादी रचाई थी। शादी में 200 करोड़ से भी अधिक रुपए पानी की तरह बहाए थे, इंडस्ट्री के कई सितारों भी इस शादी का हिस्सा बने थे और परफॉर्म भी किया था। वहीं जब शादी का वीडियो एजेंसियों के सामने आया तो इस मामले की छानबीन की जाने लगी। शादी में शामिल हुए लगभग सभी सितारे शक के घेरे में आ चुके हैं और ED सभी से पूछताछ कर सबूत इकट्ठा करने की कोशिश में जुटी हुई है। यह भी बात सामने आई है कि शादी में शामिल हुए कुछ सेलेब्स को हवाला के जरिए करोड़ों का पेमेंट किया गया था।

ये सितारे भी ED की रडार पर

रणबीर कपूर, कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी और हिना खान के अलावा भी इंडस्ट्री के कई सितारे ED की रडार पर हैं। बहुत जल्द ED द्वारा उन्हें भी मामले की पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है। इस लिस्ट में टाइगर श्रॉफ, आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, नेहा कक्कड़, अली असगर, विशाल ददलानी, एली अवराम, भारती सिंह, सनी लियोनी, भाग्यश्री, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, नुसरत भरूचा और कृष्णा अभिषेक जैसे सितारों का नाम शामिल है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story