×

एजाज खान और पवित्रा पुनिया की राहें हुईं अलग, एक्ट्रेस ने बतायी ब्रेकअप की वजह

Eijaz Khan-Pavitra Punia Breakup Reason: बिग बॉस फेम पवित्रा पुनिया और एजाज खान के रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 14 Feb 2024 3:26 AM GMT
Eijaz Khan-Pavitra Punia Breakup Reason
X

Eijaz Khan-Pavitra Punia Breakup Reason (Image Credit: Social Media)

Eijaz Khan-Pavitra Punia Breakup Reason: टीवी स्टार्स पवित्रा पुनिया और एजाज खान की राहें अब अलग हो चुकी हैं। 'बिग बॉस 14' में ये स्टार्स नजर आए थे। दोनों की शो में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी। वहीं शो से बाहर आने के बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज फैंस संग शेयर करता रहता था, लेकिन अब ये दोनों साथ नहीं है। दोनों का ब्रेकअप हो गया है और एक्ट्रेस पवित्रा ने ब्रेकअप की वजह भी बतायी है।

एजाज खान-पवित्रा पुनिया का हुआ ब्रेकअप

एजाज खान और पवित्रा पुनिया काफी लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थे। दोनों ने सगाई भी कर ली थी, लेकिन अब दोनों ने फैंस का दिल तोड़ दिया है। सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। इस बात की जानकारी दोनों ने खुद अपने सोशल मीडिया से फैंस को दी है। दरअसल, पिछले कुछ समय से एजाज खान और पवित्रा साथ नजर नहीं आए थे और काफी लंबे समय से दोनों का साथ में कोई पोस्ट भी सोशल मीडिया पर सामने नहीं आया था, जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। वहीं, अब एक्ट्रेस ने खुद अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी है।


क्यों हुआ एजाज खान-पवित्रा पुनिया का ब्रेकअप?

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पवित्रा पुनिया ने अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए कहा- ''हर चीज की एक शेल्फ लाइफ होती है, कुछ भी परमानेंट नहीं होता। रिश्तों में भी एक शेल्फ-लाइफ हो सकती है। एजाज और मैं महीनों पहले अलग हो गए हैं और मैं हमेशा उनके अच्छे होने की कामना करूंगी। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं, लेकिन रिश्ता टिक नहीं सका।'' वहीं अपने एक इंटरव्यू में एजाज ने ब्रेकअप को लेकर कहा था कि- ‘मुझे उम्मीद है कि पवित्रा को वह प्यार मिले जिसकी वह हकदार है। मैं हमेशा उनके लिए दुआ करूंगा।’


शादी करने वाला था कपल

बता दें कि पवित्रा पुनिया और एजाज खान की शादी को लेकर लंबे वक्त से बज बना हुआ था। कपल ने कुछ समय पहले ही सगाई की थी। दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। अपने एक इंटरव्यू में एजाज खान ने पवित्रा संग अपनी शादी को कंफर्म किया था। एक्टर ने कहा था- ''मेरी और पवित्रा की शादी बिल्कुल पक्की हो गई है और सिर्फ तारीख का ऐलान होना बाकी है।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story