शोेक में बॉलीवुड: अभी-अभी नहीं रहे फिल्म जगत के मशहूर हस्ती

बॉलीवुड के फेमस फिल्म एडिटर संजीब कुमार दत्ता का कल यानी रविवार को निधन हो गया। संजीब ने मर्दानी, दौर, एक हसीना थी जैसी फेमस मूवीज के लिए काम किया था। संजीब काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे।

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस फिल्म एडिटर संजीब कुमार दत्ता का कल यानी रविवार को निधन हो गया। संजीब ने मर्दानी, दौर, एक हसीना थी जैसी फेमस मूवीज के लिए काम किया था। संजीब काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उन्हें दिल संबंधित बीमारी थी। कल यानी रविवार को संजीब ने कोलकत्ता के अस्पताल में अपनी आखिरी सांस लीं।

फिल्ममेकर नागेश कुकुनूर ने की पुष्टि-

 

फिल्ममेकर नागेश कुकुनूर ने संजीब के मौत की पुष्टि की है। नागेश ने एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए बताया कि, मुझे बताया गया है कि वो एक बायपास सर्जरी के लिए गए लेकिन वो फिर कभी नहीं लौटे। मैं जानकारियां इकट्ठी कर रहा हूं। वह रेणु सलुजा स्कूल के अंतिम व्यक्ति थे। जिस तरह से उन्होंने उनके को आगे बढ़ाया उस तरह किसी ने नहीं बढ़ाया।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान ने दागे गोले: दहशत में कश्मीरी, सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

कमाल के एडीटर थे संजीब- अपूर्व असरानी

संजीब ने अपने करियर में 80 से ज्यादा हिंदी और बंगाली फिल्मों की एडिटिंग की है। संजीब ने कुंदन शाह, प्रदीप सरकार और श्री राघवन जैसे फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है। ,स्क्रीन राइटर और एडिटर अपूर्व असरानी ने ट्वीट करके संजीब को याद किया और उनके मौत पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा है कि, संजीब दत्ता के निधन की खबर सुनकर बेहद दुख हुआ। वो एक कमाल के एडिटर थे। उनका काम नागेश कुकनूर की फिल्मों में एक नई जान डालता था।

सुजॉय घोष ने जताया दुख-

इसके अलावा फिल्ममेकर सुजॉय घोष ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, बेहतरीन संपादक में से एक संजीब दत्ता, भालो ठकीस काका- हम तुम्हें बहुत याद करेंगे।

यह भी पढ़ें: खत्म हुआ इंतजार: इस तारीख को सलमान लेकर आ रहे हैं BIG BOSS-13