×

Disha Patani ने ऑरेंज मोनोकिनी में अपनी हॉट लुक वाली तस्वीरें की शेयर, फैंस देखकर बोले हाए

Disha Patani Latest Photos: जैसा कि आप सभी जानते है की दिशा पटानी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Anushka Rati
Published on: 22 Aug 2022 6:03 AM GMT
Disha Patani ने ऑरेंज मोनोकिनी में अपनी हॉट लुक वाली तस्वीरें की शेयर, फैंस देखकर बोले हाए
X

Shared her hot look pictures (image: social media)

Disha Patani Photos: जैसा कि आप सभी जानते है की दिशा पटानी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। दिशा पटानी सबसे पहले नीरज पांडे के निर्देशन में बनी "एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी" से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और सलमान खान और जैकी श्रॉफ के साथ 'बाघी 2', 'मलंग', 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' जैसी कई हिट फिल्में कीं। वहीं अपनी फिल्मों के अलावा, अभिनेत्री दिशा को स्टाइलिश फैशन आइकॉन के मामले में अपनी जगह बनाने के लिए जाना जाता है। वह इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट और ग्लैमरस पिक्चर्स से तापमान बढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। साथ ही वह फिटनेस और ग्लैमर को बेहतरीन तरीके से डिफाइंड करती है। यह उनकी फिटनेस, ट्रेनिंग वीडियो, म्यूजिक वीडियो स्टाइल कोटेंट या बिकनी तस्वीरें हों, ये अट्रैक्टिव अभिनेत्री अपने फैंस को प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होती है। साथ ही 'बाघी 2' की अभिनेत्री दिशा पटानी ने फिर से लोगो की नजरे अपनी तरफ मोड़ने के लिए है उन्होंने अपनी शानदार तस्वीरों को शेयर करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है।


बता दें कि, "एक विलेन रिटर्न्स" की अभिनेत्री दिशा पटानी, सेक्सी नारंगी बीच के कपड़े में सेंशुअल फॉर्म में पोज देती हुई देखी जा सकती है। दिशा ने अपने ह्यूमिडिटी भरे भावों के साथ हॉर्स तस्वीर का मिश्रण किया क्योंकि वह स्कॉचिंग हॉट तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बदल देती है। बीच बम और फिटनेस के प्रति एक्साइटिंग फॉर्म में जानी जाने वाली अभिनेत्री दिशा सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट और बीच वेकेशन की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। नेटिज़ेंस ने इस सेंशुअल पोस्ट पर मजाकिया कॉमेंट्स के लिए फूलिशनेस छोड़ दी। जबकि दिशा के फैंस और फॉलोअर्स दिल और दिल के आकार की आंखों के इमोजी के साथ आए। वहीं एक नेटिजन ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "टाइगर की याद में।"


इसके अलावा अगर हम काम की बात करें तो, दिशा फिलहाल अपनी रोमांटिक-थ्रिलर एक विलेन रिटर्न्स की सफलता के आधार पर काम कर रही है, जो निर्देशक मोहित सूरी के साथ उनकी 2020 की रिलीज़ मलंग के बाद उनके दूसरे सहयोग का प्रतीक है। जिसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया अभिनीत फिल्म को मिली जुली रिएक्शंस मिली।

इसके साथ ही, दिशा अपनी अपकमिंग फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ "योद्धा" में नजर आएंगी। इस बीच, उनके और आदित्य रॉय कपूर की मलंग के सीक्वल की भी घोषणा कर दी गई है। ऐसा लगता है कि दिशा एक सुपर बिजी साल के लिए तैयार है और दिशा के फैंस उसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story