×

एकता ने इन दोनों एक्ट्रेस को बताया अपनी हाफ GF, जानिए इनका किससे है गहरा दोस्ताना

suman
Published on: 18 May 2017 8:40 AM GMT
एकता ने इन दोनों एक्ट्रेस को बताया अपनी हाफ GF, जानिए इनका किससे है गहरा दोस्ताना
X

मुंबई: फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड 19 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है। एकता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा है, अपने 2 हाफ रिलेशनशिप को नॉमिनेट करना है उन्होंने दो लोगों को नॉमिनेट करते हुए एक्ट्रेस अनीता और क्रिस्टले का नाम लिया है। एकता ने इन दोनों से यह भी कहा आपको अपनी हॉफ गर्लफ्रेंड्स को नॉमिनेट करना है और उनमें से एक में नहीं हो सकती।

आगे...

एकता ने इस वीडियो में यह भी कहा है हाफ गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड दोस्त से थोड़ा ज्यादा होते हैं और सोलमेट से थोड़ा कम होते हैं। अनीता ने भी इसका जवाब देते हुए वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में अनीता ने कहा है कि रोहानिका और अदिति उनकी बेटियों की तरह हैं।

आगे...

आगे...

आगे...

नागिन 2 की एक्ट्रेस मोनी रॉय ने भी अपने हाफ रिलेशन के बारे में बताता हुए कहा है, मेरे हाफ ब्वॉयफ्रेंड शिव और विलियम्स है। मोनी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि ये दोनों में दोस्त से थोड़ा ज्यादा हैं और ब्वॉयफ्रेंड से बहुत कम हैं।

आगे...

अनीता के पति रोहित ने इस सीरीज में दो लोगों को नॉमिनेट करते हुए एकता कपूर और निया शर्मा का नाम लिया है। रोहित का कहना है कि निया उनकी दोस्त से ज्यादा हैं, जबकि गर्लफ्रेंड से थोड़ा कम है।

आगे...

दिव्यांका त्रिपाठी ने भी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए मुझे भी चैलेंज मिला है अपनी हाफ गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड को नॉमिनेट करने का।

suman

suman

Next Story