Naagin 7 की शुरू हो चुकी है शूटिंग, जानिए कब आयेगा फर्स्ट Promo

Naagin 7 Latest Update: नागिन 7 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 July 2024 2:22 PM GMT (Updated on: 10 July 2024 7:29 AM GMT)
Naagin 7 Latest Update
X

Naagin 7 Latest Update (Photo- Social Media)

Naagin 7 Latest Update: प्रोड्यूसर एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो "नागिन" के अगले सीजन का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। बता दें कि नागिन के अब तक 6 सीजन आ चुके हैं, वहीं आने वाले सीजन यानी कि "नागिन 7" की अनाउंसमेंट मेकर्स ने बहुत पहले ही कर दी थी, जिसके बाद से ही दर्शक "नागिन 7" के इंतजार में पलके बिछाएं बैठे हैं। सोशल मीडिया पर भी दर्शकों की उत्सुकता देखते बन रही है, वहीं इसी बीच नागिन 7 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, आइए बताते हैं।

शुरू हो चुकी है नागिन 7 की शूटिंग (Naagin 7 Shooting Start)

एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया जाने वाला सुपर डुपर हिट शो "नागिन 7" को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक नागिन की शूटिंग शुरू कर दी गई है। जी हां! एक शानदार स्क्रिप्ट फाइनल करने के बाद, अब शो की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। सूत्रों ने यह भी बताया है कि अब बहुत ही जल्द दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि मेकर्स "नागिन 7" की पहली झलक रिवील करने की प्लानिंग कर रहें हैं। कुछ ही दिनों में "नागिन 7" का पहला प्रोमो सामने आ सकता है। तो फिर क्या! दर्शक तैयार रहें, क्योंकि उन्हें नागिन के मेकर्स से कभी भी ट्रीट मिल सकती है।


नागिन 7 में क्या कुछ होगा खास (Naagin 7 Star Cast and Story)

एकता कपूर हर बार नागिन पर एक नई और दमदार कहानी लेकर आती हैं, 6 सीजनों की शानदार सफलता के बाद अब एकता कपूर के ऊपर प्रेशर थोड़ा ज्यादा बढ़ गया था, क्योंकि इस सीजन से दर्शकों को और अधिक उम्मीदें हैं, ऐसे में एकता कपूर नागिन के नए सीजन में बहुत कुछ खास और नया लेकर आयेंगी। नागिन 7 की कहानी दमदार होने के साथ ही बहुत ही ट्विस्ट से भी भरपूर होगी। वहीं यदि "नागिन 7" की स्टार कास्ट की बात करें तो एकता कपूर के शो में नागिन बनने के लिए सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेसेज के नामों की चर्चा हो रही है। रिद्धिमा पंडित से लेकर प्रियंका चहर चौधरी जैसी अभिनेत्रियों के नाम सामने आ रहें हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा दावा किया जा रहा है कि रिद्धिमा पंडित ही एकता कपूर के "नागिन 7" की नागिन हैं, फिलहाल इस राज से पर्दा बहुत ही जल्द उठ जायेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story