×

Ekta Kapoor: पिता जितेंद्र की वजह से आजतक कुवांरी हैं एकता कपूर, जानिए ऐसा क्या कहा था एक्टर ने

Ekta Kapoor: आज हम एकता कपूर से जुडी एक अहम् जानकारी आपको देने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको शायद न पता हो।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Feb 2023 11:37 AM GMT
Ekta Kapoor with Jitendra
X

Ekta Kapoor with Jitendra (Image Credit-Social Media)

Ekta Kapoor: बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं में से एक जितेंद्र ने कई एक से बढ़कर एक फिल्में दीं हैं। एक दौर था जब उनका किसी फिल्म में होना ही फिल्म को हिट कर देता था। फिर चाहे उनका रोल फिल्म में छोटा सा ही क्यों न हो। जितेंद्र के दोनों बच्चे एकता कपूर और तुषार कपूर दोनों ही एक जाना माना नाम है। जहाँ एकता को टेलीविज़न की क्‍वीन माना जाता है वहीँ तुषार का फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है। आज हम एकता कपूर से जुडी एक अहम् जानकारी आपको देने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको शायद न पता हो।

क्यों अब तक कुवांरी हैं एकता कपूर

बॉलीवुड स्टार जितेंद्र की बेटी एकता कपूर टेलीविज़न इंडस्ट्री का सबसे चर्चित और सफल नाम है जिन्होंने कई बेहतरीन और हिट टी.वी सीरियल दिए हैं साथ ही अगर बात उनके निजी जीवन की करें तो उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और कुछ समय पहले 2 बच्चों को अडॉप्ट करके वो माँ बन चुकीं हैं। लेकिन ये बहुत कम लोग जानते हैं कि कुछ समय पहले एकता शादी करने का पूरी तरह से मन बना चुंकीं थीं। लेकिन तब उनकी उम्र महज़ 15 साल थी। और इस बात वो खुद एकता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वो 15 साल की थीं तब उन्हें पार्टी करने का काफी शौक था और उस समय ही उन्होंने शादी करने की सोची थी।

Ekta Kapoor (Image Credit-Social Media)

जितेंद्र की वजह से आजतक कुवांरी हैं एकता

एकता कपूर ने बताया कि उनके पिता जितेंद्र ने उनसे कहा था कि या तो तुम अभी शादी करके और अपना घर बसा लो और खूब पार्टी करो जैसा तुम्हे पसंद है या फिर मेरे अनुसार चलो और काम करना शुरू कर दो। इस पर एकता ने काम को चुन लिया एकता ने आगे कहा कि."उस समय जो मेरी स्थिति थी उससे मैं काफी खुश थी और सब कुछ काफी अच्छा चल रहा था।"

Ekta Kapoor (Image Credit-Social Media)

चंकी पांडेय से करना चाहतीं थी शादी

फिलहाल वजह चाहे जो भी हो एकता कपूर का नाम कई अभिनेताओं से भी कई बार जुड़ता आया है। कुछ समय पहले एकता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर चंकी पांडे के साथ एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। फोटो में, हम एकता को ग्रे रंग की टी-शर्ट में चंकी को गले लगाए देख सकते हैं। जो नारंगी रंग की साटन शर्ट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं।

Ekta Kapoor with Chunky Pandey (Image Credit-Social Media)

इसके ऊपर, एकता ने एक नोट लिखा और चंकी के लिए अपने एकतरफा प्यार और बॉलीवुड की पत्नी बनने की इच्छा को कबूल किया। उन्होंने लिखा था," जब सालों पहले, मैं @chunkypanday के नाम से शर्माती थी, अगर उसने उस वक़्त जवाब दे दिया होता तो मैं आज बॉलीवुड की पत्नी होती। जन्मदिन मुबारक हो।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story