×

Naagin 7 Update: फाइनल हुई 'नागिन 7' की कास्ट, ये हसीना बनेगी नागिन

Naagin 7 Update: टीवी सीरियल 'नागिन 7' के लिए अब तक कई हसीनाओं को अप्रोच किया जा चुका है। वहीं, अब एकता कपूर को उनकी नागिन मिल गई है। आइए आपको दिखाते हैं वो कौन है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 27 March 2024 11:24 AM GMT
Naagin 7 Update
X

Naagin 7 Update (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर का मोस्ट पॉपुलर शो 'नागिन' के सातवें (Naagin 7) सीजन का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब तक इस सीजन के लिए कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें प्रियंका चाहर चौधरी और अंकिता लोखंडे जैसी टॉप एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है। हालांकि, एकता कपूर के इस सुपरनैचुरल शो के लिए उन्हें अब उनकी नागिन मिल चुकी है। दरअसल, 'नागिन 7' की मैन लीड एक्ट्रेस की लिस्ट में एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित का नाम जुड़ गया है। आइए आपको इस खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

रिद्धिमा पंडित बनेंगी 'नागिन'? (Naagin 7 Cast)

दरअसल, एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित का एक वीडियो सामने आया है, जिसको देखने के बाद यह दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस एकता कपूर के शो 'नागिन 7' में लीड रोल निभा सकती हैं। इस वीडियो ने रिद्धिमा ने नागिन स्टाइल वाली ड्रेस पहनी हुई है और वह एक से बढ़कर एक पोज देती दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने धोती स्टाइल वाली स्कर्ट पहनी हुई है, जिसका हाई थाई स्लिट कट एक्ट्रेस को बोल्ड लुक दे रहा है। इसके साथ रिद्धिमा पंडित ने बोल्ड ब्लाउज कैरी किया हुआ है।

'नागिन 7' को लेकर क्या बोलीं रिद्धिमा पंडित? (Ridhima Pandit Naagin 7)

बता दें कि इस वीडियो से पहले रिद्धिमा पंडित का एक फैनमेड पोस्ट वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस नागिन लुक में नजर आ रही थीं। दरअसल, ये एक एडिट फोटो थी। इस फोटो पर रिद्धिमा ने रिएक्ट करते हुए 'नागिन 7' को लेकर बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था- ''मुझे ये बहुत पसंद आया है लेकिन जैसा आप जानते हैं कि ये सब मेकर्स के हाथ में है। ये बहुत सुंदर है कि आप मुझे अगली नागिन के लिए सोच रहे हैं। मैं हमेशा तैयार हूं और अच्छे रोल के लिए हमेशा आगे रहती हूं, जिसमें से नागिन भी एक है।''


'नागिन 7' कब रिलीज होगा? (Naagin 7 Kab Aayega)

खबरों की मानें, तो मेकर्स 'नागिन 7' के लिए एक नए चेहरे की तलाश में हैं। सूत्रों में मिली जानकारी के अनुसार, 'नागिन 7' के लिए फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। दरअसल, इसकी वजह 'नागिन 7' की कास्टिंग (Naagin 7 Cast) और स्क्रिप्ट है। मेकर्स नागिन के सातवें सीजन को दमदार बनाने के लिए थोड़ा समय ले रहे हैं। ऐसे में अब तक 'नागिन 7' की कास्टिंग और स्क्रिप्ट पूरी नहीं हुई है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story